featured देश यूपी राज्य

मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कसा मयावती पर तंज कहा, देवी जी कोठी से बाहर नहीं निकलती

वरज मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण ने कसा मयावती पर तंज कहा, देवी जी कोठी से बाहर नहीं निकलती

मथुराः आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए उत्तर प्रदेश की सियासत पूरी तरह गरमाई हुई है। यूपी के धर्मार्थ कार्य एवं संस्कृति मंत्री चौधरी लक्ष्मी नारायण शनिवार को वृन्दावन पहुंचे। तीर्थ नगरी वृन्दावन में मंत्री ने एक निजी धार्मिक कार्यक्रम में सहभागिता की।

चौधरी लक्ष्मी नारायण
चौधरी लक्ष्मी नारायण

देवी जी अपनी कोठी से बाहर नहीं निकल रही

इस दौरान चौधरी मीडिया से भी रूबरू हुए, और उन्होंने मायावती पर चुटकी लेते हुए कहा कि देवी जी अपनी कोठी से बाहर नहीं निकल रही, लेकिन उन्हें अपराध दिखाई दे रहे हैं। चौधरी यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि मायावती को तब अपराध नहीं दिखाई देते थे जब रोजाना पुराण होते थे, सीएमओ की हत्या जेल में हो रही थी, करोड़ों की फिरौती मंत्री के बंगलों में की जाती थी। अब तो जनता राहत की सांस ले रही है।

ये भी पढ़ें: पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी का बयान कहा, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का जीतना मुश्किल

मुलायम यादव पर कसे तंज

वहीं चौधरी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि अखिलेश जी विदेश घूम रहे हैं और उन्हें यहां के अपराध दिखाई दे रहे हैं। मुलायम सिंह पर बोलते हुए कहा कि मुलायम सिंह हमारे बहुत पुराने साथी हैं। अब उन्हें किस से कब हो प्रेम जाए, उनकी कथाओं को तो पूरा प्रदेश जानता है।

राम मंदिर मुद्दे पर दिया बयान

इस दौरान सरयू नदी के तट पर कुरान की आयत पढ़ने के मामले पर कहा कि यह बात पूरी तरह निराधार है। सरयू के तट पर कभी भी नमाज अदा करने की कोई बात किसी ने नहीं कही है। राम मंदिर मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि राम मंदिर जरूर बनेगा और उसका शिलान्यास जल्द मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे।

Related posts

दिल्ली मेट्रो स्टेशनों की एंट्री और एग्जिट गेट बंद करने के कुछ देर बाद उन स्टेशनों को दोबारा खोला गया

Rani Naqvi

मजदूरों को समय पर भुगतान सुनिश्चित करने के लिये, संबंधित अधिकारियों पर लगा जुर्माना

Trinath Mishra

15 अप्रैल तक बंद रहेगा यहां का दवा बाजार, जानिए क्‍या है मामला

sushil kumar