September 20, 2021 9:39 am
featured देश

दिल्ली मेट्रो स्टेशनों की एंट्री और एग्जिट गेट बंद करने के कुछ देर बाद उन स्टेशनों को दोबारा खोला गया

नई दिल्ली। रविवार की शाम को कई दिल्ली मेट्रो स्टेशनों की एंट्री और एग्जिट गेट बंद करने के कुछ देर बाद उन स्टेशनों को दोबारा को दोबारा चालू कर दिया गया। अब सभी स्टेशनों पर लोगों की एंट्री सुचारू तौर पर चल रही है। उधर, पुलिस ने कहा कि दिल्ली में स्थिति सामान्य है और लोगों की तरफ से फैलाई गई अफवाहों पर ध्यान न दें।  दिल्ली पुलिस के पीआरओ एमएस रंधावा ने कहा- “पूरे शहर की स्थिति सामान्य हैं और सीनियर अधिकारियों की तरफ से स्थिति की निगरानी की जा रही है। कुछ पैनिक कॉल्स आ रहे हैं, लेकिन मैं दिल्ली के लोगों से यह कहना चाहता हूं कि वे उन पर ध्यान न दें।”

रंधावा ने आगे कहा- हमें वेस्ट दिल्ली, साउथ ईस्ट दिल्ली, मदनपुर खादर, राजौरी गार्डन, हरि नगर और ख्याला से पैनिक कॉल्स मिल हैं। कृप्या उन पर ध्यान न दें। इन जगहों पर स्थिति बिल्कुल सामान्य है। पुलिस सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए है और अफवाह फैलानेवालों पर कार्रवाई करेगी। इससे पहले, दिल्ली मेट्रो की तरफ इस बात की घोषणा की गई थी कि नांगलोई, सूरजमल स्टेडियम, बदरपुर, तुगलकाबाद, उत्तम नगर वेस्ट, नवादा और तिलक नगर स्टेशनों पर एंट्री और एग्जिट को बंद किया गया है।

उधर, दिल्ली पुलिस की तरफ से इस मामले पर सफाई देते हुए कहा गया है कि कुछ अफवाहें फैलाई गई हैं और लोग उन पर ध्यान न दें। पश्चिमी दिल्ली के डीसीपी ने कहा- “ऐसा नोटिस किया गया है कि ऐसी अफवाह फैलाई जा रही है कि ख्याला-रघुबीर नगर इलाके में कुछ तनाव है। इसके पीछे कोई सच्चाई नहीं है। सभी से यह अनुरोध किया जाता है कि शांति बनाए रखे क्योंकि स्थिति सामान्य है। गौरतलब है कि उत्तर-पूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा के बाद अब स्थिति धीरे-धीरे सामान्य होने लगी है। सभी दलों की तरफ से शांति की अपील की गई है। उधर, पुलिस की तरफ से उन इलाकों में भारी तैनाती की गई है और रविवार को धारा 144 में छूट दी  गई।

Related posts

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक को मिल रही जान से मारने की धमकी, आरोपी ने खुद को बताया गौरव वासन का दोस्त

Aman Sharma

आज से बदली बिग बी की कोरोना काॅलर ट्यून, अब जसलीन भल्ला की आवाज में मिलेगी सुनने को

Aman Sharma

जीत के बाद अरविंद केजरीवाल उपराज्यपाल अनिल बैजल से मिलेंगे, नए सांसदों के साथ अपने आवास पर करेंगे बैठक

Rani Naqvi