मनोरंजन featured

रणबीर कपूर की संजू ने बनाया ना टूटने वाला रिकॉर्ड, कमाई 500 करोड़ के पार

संजू

नई दिल्ली। संजय दत्त  के जीवन पर आधारित फिल्म संजू ने बॉलीवुड  में कमाई का ऐसा रिकॉर्ड बना डाला है कि जिसे तोड़ना शायद नामुमकिन सा लग रहा है। जी हां… संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म संजू ने अब तक वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमाई का आंकड़ा 500 करोड़ रुपए के पार कर लिया है। जिसका रिकॉर्ड तोड़ना अब किसी के लिए भी मुश्किल लग रहा है और इसी से साथ इंडियन बॉक्स ऑफिस  कलेक्शन की बात की जाए तो अब 300 करोड़ क्लब के दहलीज पर पहुंच चुकी है।

संजू
संजू
दमदार किरदार के साथ दमदार रिकॉर्ड

संजय दत्त पर बनी बायोपिक में रणबीर कपूर  की दमदार एक्टिंग की हर ओर चर्चा हो रही है। राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसका भरोसा हो पाना अब मुमकिन नहीं लग रहा। आपको बता दें कि फिल्म ने एक सप्ताह के भीतर 202.51 करोड़ रुपए कमा लिए थे, जबकि दूसरे सप्ताह में 92.67 करोड़ की कमाई की। इंडिया में कुल 14 दिनों में 295.18 करोड़ और ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को जोड़ ले तो 378.43 करोड़ रुपए की कुल कमाई कर चुकी है।

संजय दत्त की आलोचना पर बहन ने RSS को दिया करारा जवाब कहा,  मेरा भाई रोल मॉडल है

बात करें ओवरसीज ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो 122 करोड़ रुपए कमाकर वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500.43 करोड़ रुपए कमा लिया है। ऐसे में अब भारतीय सिनेमाघरों से कुल 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार करने का इंतजार है। बता दें कि फिल्म संजू को लेकर लोग इस फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का किरदार करते नजर आए थे।

Related posts

प्रभास के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, जल्द होगी बॉलीवुड में एंट्री

Vijay Shrer

पानीपत में नए 2-जी इथेनॉल संयंत्र स्थापित करने के लिए आईओसीएल को पर्यावरण संबंधी स्‍वीकृति मिली

Trinath Mishra

किसी भी हाल में नेपाल से रिश्ता क्यों नहीं तोड़ेगा भारत?

Mamta Gautam