featured देश राज्य

शशि थरूर के बयान पर मचा राजनीतिक घमासान, भाजपा ने की राहुल गांधी से माफी की मांग

18 33 शशि थरूर के बयान पर मचा राजनीतिक घमासान, भाजपा ने की राहुल गांधी से माफी की मांग

नई दिल्ली: बीजेपी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ‘हिंदू पाकिस्तान‘ वाले बयान को लेकर कांग्रेस सांसद शशि थरूर पर जोरदार हमला किया है। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि कांग्रेस मोदी के खिलाफ बोलने के लिए देश के लोकतंत्र पर हमला बोल रही है।

संबित पात्राऔर राहुल गांधी
संबित पात्राऔर राहुल गांधी

कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से की माफी की मांग

बीजेपी प्रवक्ता ने इसे हिंदुओं पर हमला भी करार दिया। उन्‍होंने थरूर के इस शर्मनाक बयान के लिए कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग की है। संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेहरू के समय से ही पाक परस्‍ती करती आई है और आज भी उसका रवैया पहले वाला ही है। साथ ही कहा है कि यह देश के करोड़ों हिंदुओं का अपमान है।

ये भी पढ़ें: अगर 2019 में आई बीजेपी की सरकार तो देश हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा: शशि थरूर

….तो देश हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा

आपको बतां दे कि शशि थरूर ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि अगर 2019 में बीजेपी लोकसभा चुनाव जीतने में कामयाब होती है तो देश हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। साथ ही थरूर ने आगे कहा की 2019 में बीजेपी जीती तो संविधान को तहस नहस कर देगी और एक ऐसे संविधान का निर्माण करेगी जो सिर्फ हिंदू राष्ट्र के हितों की रक्षा करेगी।

बीजेपी को चाहिए लोकसभा और राज्यसभा में बहुमत

इस दौरान शशि थरूर ने कहा कि हिंदू राष्ट्र बनाने के लिए बीजेपी को लोकसभा और राज्यसभा में बहुमत चाहिए। राज्यसभा में फिलहाल बीजेपी के पास बहुमत नहीं है लेकिन आने वाले समय में राज्यसभा में भी बीजेपी का बहुमत हो जाएगा। राज्यसभा में बहुमत हासिल करने के बाद बीजेपी हिंदू राष्ट्र के एजेंडे पर बढ़ेगी। फिर उनके इस बयान पर बीजेपी ने राहुल गांधी से मांफी की मांग की है।

Related posts

ग्राहक बनकर आए युवक ने पार की लाखों की नकदी, CCTV में दिखा सब    

Shailendra Singh

देवेंद्र ने केजरीवाल को लिखा खत,पंजाब में हो रहा है महिलाओं का शोषण

shipra saxena

Aaj Ka Panchang: जानिए 31 अगस्त 2022 का पंचांग, तिथि और राहुकाल का समय

Rahul