featured यूपी

ग्राहक बनकर आए युवक ने पार की लाखों की नकदी, CCTV में दिखा सब    

ग्राहक बनकर आए युवक ने पार की लाखों की नकदी, CCTV में दिखा सब    

कानपुर: उत्‍तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है, जो महामारी संकट के बीच हैरान करने वाली है। यहां एक दुकान से लाखों रुपए की चोरी कर ली गई।

कानपुर देहात में रसूलाबाद चौराहे पर एक पान मसाला व जनरल स्टोर की थोक दुकान से 2.24 लाख रुपये की नकदी से भरा बैग ग्राहक बनकर आए एक युवक ने पार कर दिया। दुकानदार ने उसे ढूंढने की काफी कोशिश की लेकिन उसका पता नहीं चल सका। पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से युवक की तलाश में जुटी है।

बैग में कैश के साथ था ये सामान

कस्‍बा निवासी रामू दुबे की पान मसाला सुपारी व बाकी सामान की रसूलाबाद चौराहे पर थोक दुकान है। गुरुवार सुबह दुकान खोलने के बाद वह एक बैग में अपनी रामनवमी को हुई बिक्री के 2.24 लाख रुपये, 30 हजार रुपए के इनामी कूपन और मोबाइल रखकर काम करने में जुट गए। उसी दौरान एक युवक दुकान पर पहुंचा और उसने सामान मांगा।

वह युवक द्वारा मांगा सामान लाने दुकान में अंदर की तरफ चले गए, उसी बीच मौका पाकर युवक ने बैग पार कर दिया। जब वह लौटे तो युवक को वहां नहीं। रामू दुबे ने सोचा कि शायद वह चला गया होगा। जब कुछ देर में उनकी नजर पड़ी तो बैग गायब था। उन्‍हें समझते में देर न लगी कि युवक ने बैग पार कर दिया।

युवक की तलाश में जुटी पुलिस  

इसके बाद वह आसपास के दुकानदारों के साथ बाइक व दूसरे वाहनों से युवक की तलाश में निकल पड़े, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया और पुलिस ने आसपास पूछताछ करने के साथ ही बाजार में सीसीटीवी फुटेज खंगाले। रसूलाबाद थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्रा ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्‍द युवक को पकड़ने की कोशिश होगी।

Related posts

पैरा ओलंपिक में सिल्वर मैडल जीतकर आये सुहास एलवाई का हुआ जोरदार स्वागत

Rani Naqvi

कुशीनगर में तेज रफ्तार कार से हादसा, चार लोगों की मौत

Aditya Mishra

बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल सनी लियोनी अब इस फिल्म में बिखेंरेगी अपना जलवा

Rani Naqvi