देश featured राज्य

बुराड़ी कांड में नया खुलासा,’बीड़ी वाले बाबा’ की हो सकती है अहम भूमिका

11 62 बुराड़ी कांड में नया खुलासा,'बीड़ी वाले बाबा' की हो सकती है अहम भूमिका

नई दिल्ली। दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की खुदकुशी  ने पूरे देश में सनसनी फैला दी है। हर किसी के लिए ये मौत एक रहस्य बन चुकी है। पुलिस इस घटना की हर एंगल से जांच कर रही हैं हालांकि अब तक यही कहा जा रहा है कि इन लोगों ने मोक्ष पाने की लालसा में अपने आप को फांसी के फंदे तक पहुंचाया है हालांकि अब इस मामले में एक और नया खुलासा  हुआ है जिसने इस केस को और ज्यादा उलछा दिया है।

बुराड़ी कांड
बुराड़ी कांड
तांत्रिक के शक ने उलछाया केस 

बता दें कि ठंडे पड़ते बुराड़ी कांड  में अब एक अज्ञात शख्स द्रारा पुलिस को एक चिठ्ठी लिखी गई है। जिसमें हैरान करने वाला खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि इस चिठ्ठी ने पूरे कांड में एक किसी तांत्रिक के होने पर सवाल खड़ा कर दिया है। हालांकि पुलिस को अभी तक इस मामले में किसी बाहरी शख्या या तांत्रिक के होने का तो शक नहीं मिला है पर चिट्ठी ने फिर से बुराड़ी कांड  में नया पेंच फंसा दिया है।

बुराड़ी कांड में नया खुलासा, सामने आया ललित का नाम पिता से भी ये कनेक्शन
पुलिस कमिश्नर को लिखी गई अनाम चिठ्ठी

पुलिस के मुताबिक पुलिस कमिश्नर को यह अनाम चिट्ठी 3 जुलाई को लिखी गई है। चिट्ठी लिखने वाले शख्स का कहना है कि बुराड़ी में जिस परिवार के 11 लोगों ने धार्मिक अंधविश्वास  में फंसकर मोक्ष  पाने की कामने से सामूहिक आत्महत्या  की, वह दिल्ली के ही किसी बाबा के संपर्क में था। पुलिस को मिली इस चिठ्ठी  में एक बीड़ी वाले बाबा का जिक्र किया गया है। चिट्ठी लिखने वाले का दावा है कि बुराड़ी के भाटिया परिवार का इस तांत्रिक के पास आना जाना था।

बीबी वाले बाबा का नाम 

चिट्ठी में बताया गया है कि दिल्ली के कराला में रहने वाले इस तांत्रिक  का असली नाम चंद्रप्रकाश पाठक है। चिठ्ठी लिखने वाले शख्स ने दावा किया है कि बुराड़ी में भाटिया परिवार के जिन 11 सदस्यों की मौत हुई है उनमें से कई लोगो को इसने बाबा के पास जाते हुए देखा है। चिठ्ठी में पुलिस से अपील की गई है कि इन मौतों के पीछे बाबा का हाथ हो सकता है इसलिए इसकी जांच की जाए।

बुराड़ी कांड में नया खुलासा-ललित के अलावा 4 ;आत्माओं; ने ली 11 की जान

Related posts

UP News: सीएम योगी का एलान, यूपी में अच्छा काम करने वाले नगर निकायों को मिलेगा पुरस्कार

Rahul

बीजेपी का ब्राह्मण समाज को तोहफा, सुनिल भराला बने श्रमीक कल्याण परिषद के अध्यक्ष

Rani Naqvi

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्टरों की निगरानी में घर पर ही होगा इलाज

Saurabh