मनोरंजन featured

महेश भट्ट राजी है आलिया और रणबीर के लिए, ये रहा सबूत

Untitled 64 महेश भट्ट राजी है आलिया और रणबीर के लिए, ये रहा सबूत

नई दिल्ली। आलिया भट्ट इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चा नें हैं। आए दिन दोनों के रिश्ते को लेकर रोज खबरें सामने आ रही हैं। बता दें कि हाल ही में दोनों की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जो ये साफ दिखा रहा था कि आलिया और रणबीर रिलेशनशिप में हैं। बता दें कि इन फोटो में आलिया रणबीर के अलावा महेश भट्ट भी नजर आ रहे हैं। ऐसे में कयास लगने शुरू हो गए कि तीनों के बीच किस सिलसिले में बातें हुईं। इस पर अब महेश भट्ट का रिएक्शन आया है।

 महेश भट्ट राजी है आलिया और रणबीर के लिए, ये रहा सबूत

वे कहते हैं, ”जब मैंने वो तस्वीरें देखीं तो मुझे लगा ओह, मीडिया के लोग घर के बाहर खड़े होकर तस्वीरें लेने लगे हैं, क्योंकि देश यही जानना चाहता है। इसलिए कुछ ज्यादा ना बोलते हुए मैं चाहूंगा कि मीडिया खुद ही अनुमान लगाए कि क्या पापा राजी हैं।

क्या वे बेटी को उनके लवलाइफ के मैटर में सलाह देते हैं? इस पर उन्होंने कहा, ”मैं वैसे पैरेंट्स की कैटिगरी से नहीं जो अपने बच्चों को उनकी खुद की पसंद के लिए सलाह देते हो। आलिया बड़ी हो गई हैं और ये उसका मैटर है, उन्हें ही सुलझाना होगा। ये उनकी लाइफ हैं। मैं दोनों का सम्मान करता हूं कि उन्होंने दुनिया से उस वक्त बात की, जब उन्होंने चाहा।

महेश भट्ट का कहना है कि आलिया अपनी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट रखती हैं। उन्होंने कहा, ”आलिया मेरी बड़ी बेटी पूजा की तरह नहीं हैं. जो पब्लिकली अपनी लाइफ को जीती हो। मैं भी बहुत एक्सप्रेसिव रहा हूं, पूजा मेरी तरह हैं. लेकिन आलिया अलग हैं।

Related posts

MP: RLSP ने 66 सीटों पर उतारे अपने प्रत्याशी, किसी से नहीं करेंगे गठबंधन

mahesh yadav

धरती पर टूटकर गिरे सूरज के टुकड़े, वैज्ञानिकों के उड़े होश..

Rozy Ali

Bihar Board 10th Result 2022: बिहार बोर्ड के 10वीं के रिजल्ट जारी, शिक्षा मंत्री ने की मैट्रिक टॉपर की घोषणा

Neetu Rajbhar