मनोरंजन featured

हार्दिक और ईशा की ऐसे चल रही है सीक्रेट डेटिंग, उर्वशी के साथ दिखी अच्छी केमिस्ट्री

Untitled 57 हार्दिक और ईशा की ऐसे चल रही है सीक्रेट डेटिंग, उर्वशी के साथ दिखी अच्छी केमिस्ट्री

नई दिल्ली। टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रि‍केटर हार्दिक पांड्या  अपनी निजी जिदंगी को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में रहते हैं। हाल ही में हार्दिक पांड्या  बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि दोनों की सीक्रेट डेटिंग  चल रही है। कुछ महीने पहले शुरू हुई ये डेटिंग अब और सीरियस हो गई है। खबर है कि दोनों को एक-दूजे की कंपनी काफी पसंद आ रही है। हार्दिक के प्यार ईशा गुप्ता क्लीन बोल्ड हो गई हैं।

हार्दिक और ईशा की ऐसे चल रही है सीक्रेट डेटिंग, उर्वशी के साथ दिखी अच्छी केमिस्ट्र
 

 

ईशा की करीबी दोस्त के हवाले से उनकी लव स्टोरी की इनसाइड डिटेल दी है। सूत्र का कहना है, ”ईशा को हार्दिक से बेशुमार प्यार हो गया है। हार्दिक उनके लिए जो भी छोटी-छोटी चीजें करते हैं ईशा बेहद खुश हो जाती हैं। ”

एली, उर्वशी के बाद इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या

आपको बता दें कि दोनों के इंस्टा अकाउंट पर क्सर एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते नजर आते हैं जो उनके रिलेशन को बयां करती हैं। बता दें दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को पब्लिकली अनाउंस नहीं किया है। सूत्रों की मानें तो ”ईशा-हार्दिक पब्लिक की नजरों से बचना चाहते हैं। वे मीडिया से दूर रहते हैं। वे एक दूसरे के करीब रहते हैं। आउटिंग पर जाने से बेहतर वे इंडोर ही क्वॉलिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। इसी वजह से उन्हें पब्लिकली कम देखा जाता है।”

आपको बता दें कि इससे पहले हार्दिक एली अवराम  के साथ रिलेशनशिप में थे पर दोनों का ब्रेकअप हो गया और उसके बाद हार्दिक का नाम  उर्वशी रौतेला  के साथ भी जोड़ा गया था। दोनों के बीच काफी अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी।

उर्वशी रौतेला पर आया हार्दिक पांड्या का दिल-यूं किया बयां

Related posts

उत्तराखण्ड स्पेस एप्लिकेशन सेन्टर की बैठक मुख्य सचिव की अध्यक्षता में संपन्न हुई

mahesh yadav

लखनऊ में राजनाथ सिंह के लिए कांटे बिछाने आई हैं पूनम सिन्हा, देखें कैसा होगा मुकाबला?

bharatkhabar

राम जन्‍मभूमि जमीन विवाद: भाजपा सांसद का अखिलेश-संजय सिंह पर करारा प्रहार, कही इतनी बड़ी बात

Shailendra Singh