featured देश बिहार राज्य

राजद नेता कैलाश पासवान का सिरकटा शव बरामद, परिवार ने जताई अपहरण के बाद हत्या की आशंका

14 49 राजद नेता कैलाश पासवान का सिरकटा शव बरामद, परिवार ने जताई अपहरण के बाद हत्या की आशंका

नवादाः बिहार में अपराधियों के हौसले इस तरह बुलंद है। कि न तों अपराधियों को पुलिस का ड़र है न ही जनता का खौफ। ताजा मामला बिहार के नवादा जिले का है। जहां लगभग सप्ताह भर पहले अगवा किए गए राष्ट्रीय जनता दल के जिला महासचिव कैलाश पासवान का सिरकटा शव बरामद किया गया है।

कैलाश पासवान
कैलाश पासवान

6 जुलाई से लापता थे कैलाश पासवान

आपको बता दें कि, नवादा के रहने वाले कैलाश पासवान 6 जुलाई से गायब थे। और फिर परिवार ने राजद नेता को बहुत पता लगाया। लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी जब उनका कोई सुराग नहीं मिला तब उनके बेटे संजय ने नवादा के नगर थाना में उनके अपहरण का मामला दर्ज करवाया।

ये भी पढ़ें: तेजस्वी यादव के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार, ट्वीट कर पूंछे राजद नेताओं से पूंछे सवाल

8 जुलाई को दर्ज किया गया मामला

फिर नगर थाना के प्रभारी अंजनी कुमार ने बताया कि 8 जुलाई को दर्ज मामले में अपहरण की आशंका जताते हुए आरोप लगाया गया था कि 6 जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव का छोटू गुप्ता, कैलाश को अपने बोलेरो से ले गया और उसके बाद से वह घर नहीं लौटे थे।

राजद नेता का सिर कटा शव बरामद

इस बीच माढ़ीलाल गांव के पास एक पुल के नीचे से सिरकटा शव बरामद किया। इसके बाद सोमवार को परिजनों ने शव की पहचान राजद नेता कैलाश के रूप में की। पुलिस ने आशंका जताते हुए कहा कि अपराधियों ने राजद नेता की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया और धड़ को वही छोड़कर फरार हो गए। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

वहीं राजद नेता कैलाश पासवान का सिरकटा शव मिलने के बाद परिजनों ने अपहरण के बाद हत्या की आशंका जताई है। साथ ही परिवार ने पुलिस से जल्द ही मामले की जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

Related posts

गोरखपुर: मामूली विवाद में पति ने सरेराह पत्नी का गला रेता, पढ़ें पूरी खबर

Shailendra Singh

सीएम रावत ने हरिद्वार रोड स्थित स्थानीय होटल में उत्तराखण्ड कार्यक्रम में भाग लिया

Rani Naqvi

गांधी जयंती विशेषः मोहनदास से राष्ट्रपिता बनने तक के सफर के पहलू..

mahesh yadav