featured देश यूपी राज्य

ताजनगरी आगरा में चुनावी मंथन करेंगे अमित शाह, सीएम योगी सहित कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

12 54 ताजनगरी आगरा में चुनावी मंथन करेंगे अमित शाह, सीएम योगी सहित कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

आगरा: आगामी लोकसभा की तैयारियों मे जुटी भारतीय जनता पार्टी सहित सभी राजनीतिक पार्टियों के नेताओं ने तैयारियां शुरु कर दी है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बुधवार से 2 दिन के उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। अपने दौरे के पहले दिन अमित शाह ने मिर्जापुर और वाराणसी में तीन प्रान्तों के पदाधिकारियों, विस्तारकों और साइबर सिपाहियों को महागठबंधन की चुनौती से निपटने और वोट प्रतिशत बढ़ाने के गुर सिखाए।

12 54 ताजनगरी आगरा में चुनावी मंथन करेंगे अमित शाह, सीएम योगी सहित कई वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

नेताओं को देंगे जीत का मंत्र

वहीं इस दौरे से पता चलता है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अपनी रणनीति को धार देना शुरू कर दिया है। अमित शाह अपने दौरे के दूसरे व आखिरी दिन ताजनगरी आगरा में ब्रज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों व विस्तारकों के साथ मैराथन बैठक करेंगे। शाह ताजनगरी में करीब साढ़े 8 घंटे गुजारेंगे। इस दौरान वे सांसद व विधायकों की रिपोर्ट कार्ड देखेंगे और विरोधियों को चित करने का मंत्र देंगे।

सीएम सहित दोनो डिप्टी सीएम रहेगें मौजूद

ताजनगरी में अमित शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा, तीनों प्रान्तों के मंत्री, पदाधिकारी व विस्तारक मौजूद रहेंगे। अमित शाह फतेहाबाद रोड स्थित होटल उत्कर्ष विलास में तीनों प्रांतों के करीब 80 विस्तारकों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद उत्तर प्रदेश लोकसभा समन्वय समिति के 25 पदाधिकारियों के साथ चर्चा होगी।

Related posts

राजस्थान में पूरी तरह चला मेरा और गहलोत का जादू- सचिन पायलट

mahesh yadav

यूपी में पेपर लीक, 24 जिलों में इंटरमीडिएट की परीक्षा रद्द, UP STF करेंगी जांच

Neetu Rajbhar

प्रयागराज में कोरोना का कहर जारी, अब इन दो सरकारी बिल्डिंगों पर लगा ताला

Aditya Mishra