featured यूपी

प्रयागराज में कोरोना का कहर जारी, अब इन दो सरकारी बिल्डिंगों पर लगा ताला

इलाहाबाद और नैनीताल की सर्किट बेंच 18 अप्रैल तक बंद

प्रयागराज: जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केंद्रीय प्रशासनिक अधिकरण (कैट) की इलाहाबाद बेंच व नैनीताल स्थित सर्किट बेंच को 18 अप्रैल तक के लिए बंद कर दिया गया है।

बता दें कि संगम नगरी प्रयागराज में कोरोना का कहर देखने को मिल रहा है, इसी को देखते हुए कैट बार एसोसिएशन ने एचओडी (हेड ऑफ द डिपार्टमेंट) से कैट की इलाहाबाद बेंच को एक सप्ताह के लिए बंद करने का प्रस्ताव पिछले दिनों भेजा था।

दोनों बिल्डिंग रहेंगी सील

कैट बार एसोसिएशन के उपाध्यक्ष जितेन्द्र नायक ने बताया कि विभागाध्यक्ष ने बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों से वार्ता करने के बाद इस प्रस्ताव को स्वीकार करते हुए कैट की इलाहाबाद और नैनीताल की सर्किट बेंच को 18 अप्रैल तक बंद करने का आदेश जारी किया है।

इलाहाबाद और नैनीताल की सर्किट बेंच 18 अप्रैल तक बंद

इस दौरान दोनों बिल्डिंग को पूर्ण रूप से सील रखने का आदेश भी दिया गया है। इसके साथ साथ बिल्डिंग को सील कराने के पहले केयरटेकर से वहां विधिवत सैनिटाइजेशन कराने को भी कहा गया है।

तेजी से फैल रहा संक्रमण

गौरततलब है कि प्रयागराज में कोरोना संक्रमण के मामलों में बहुत तेदी से इजाफा हो रहा है। जिले में कोविड-19 संक्रमण के मामलों को देखते हुए ही जिलाधिकारी ने संगमनगरी में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है।

इसी के साथ कई इलाकों को सील किया गया है और कटरा के आलावा कई जगहों को कंटेनमेंट जोन में बदल दिया गया है।

वहीं कोरोना को लेकर जगह-जगह सेनेटाइजेशन का काम भी किया जा रहा है। जिले में कोरोना के कहर को देखने के बाद भी लोग चेत नहीं रहे हैं और अब भी कई लोग बिना मास्क के दिखाई दे रहे हैं।

Related posts

मरेठः विदाई समारोह में ऐसा क्या हुआ जो वायरल हो गई इस इंस्पेक्टर की तस्वीर

Shailendra Singh

अल्मोड़ा: विधानसभा चुनाव को लेकर SSP ने ली पुलिस, SSB, और ITBP की मीटिंग, दिए सख्त निर्देश

Saurabh

भवन निर्माण श्रमिकों का,सहारा बनी योगी सरकार

Kalpana Chauhan