featured देश पंजाब राज्य

नकाबपोश बदमाशों ने बैंक से लूटे 1.52 लाख रुपए की नकदी, मौके से फरार

nakabposh badmash नकाबपोश बदमाशों ने बैंक से लूटे 1.52 लाख रुपए की नकदी, मौके से फरार

पंजाब में बदमाशों के हौसले पूरी तरह बुलंद है। ताजा मामला पंजाब नेशनल बैंक की नरोट मेहरा ब्रांच का है । जहां 4 नकाबपोश बदमाशों ने दिन-दिहाड़े पी.एन.बी. बैंक की नरोट मेहरा ब्रांच से 1,52,414 रुपए लूटकर फरार हो गए। इस वारदात के समय बैंक के सभी कर्मचारी लंच समय कर रहे थे। और बैंक परिसर में कोई भी बाहरी उपभोक्ता नहीं था।

\nakabposh badmash नकाबपोश बदमाशों ने बैंक से लूटे 1.52 लाख रुपए की नकदी, मौके से फरार

                                                                         (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नकदी लूटकर फरार

वहीं इस संबंध में बैंक के हैड क्लर्क दविन्द्र कुमार ने बताया कि जब वे लंच कर रहे थे तभी 4 नकाबपोश व्यक्ति जिनके हाथों में पिस्तौल व दातर थे। नकाबपोशों ने आते ही हथियारों से धमकाकर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। और गन प्वाइंट पर बैंक कैशियर काऊंटर पर रखी हुई नकदी लूटकर फरार हो गए।

मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

हैड क्लर्क के मुताबिक वारदात के समय कैशियर काऊंटर पर एक लाख 82 हजार के करीब नकदी पड़ी थी, जिनमें से 1,52,414 रुपए की नकदी नकाबपोश लूटकर मोटरसाइकिलों पर सवार होकर फरार हो गए। अमित कुमार व दविन्द्र कुमार ने बताया कि डकैती की वारदात दोपहर 2 बजे के लगभग घटी। दूसरी ओर डकैती की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही एस.पी. हैडक्वार्टर भागीरथ मीना व डी.एस.पी. रणजीत सिंह घटनास्थल पर पहुंचे व स्थिति की समीक्षा की। और मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Related posts

सरकारी स्कूल के बच्चों को बड़ी राहत, कक्षा 8 तक नहीं होगी वार्षिक परीक्षा

Aditya Mishra

Xiaomi 12 Lite 5G Launch : Xiaomi लॉन्च करने वाला है दमदार 5G फोन, जानें स्फेशिफिकेशंस और कीमत

Rahul

कांग्रेस ने 24 घंटे पहले निकाला: वाघेला, कांग्रेस ने किया खंडन

Rani Naqvi