मनोरंजन featured

संजू की एक्टिंग की तारीफ में परेश रावल ने कह दी ये बात, रणबीर कपूर होंगे खुश

11 52 संजू की एक्टिंग की तारीफ में परेश रावल ने कह दी ये बात, रणबीर कपूर होंगे खुश

नई दिल्ली। रणबीर कपूर अपनी फिल्म ‘संजू’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे है। हर कोई रणबीर कपूर की ऐक्टिंग और उनके लुक को लेकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें कि संजय दत्त के जीवन पर आधारित फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त के बचपन से अब तक के सभी किरदारों को बखूबी इस फिल्म के जरिए दिखाने की कोशिश की गई है। बता दें कि फिल्म ‘संजू ‘का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें रणबीर कपूर हूबहू संजय दत्त की तरह नजर आ रहे हैं।

11 52 संजू की एक्टिंग की तारीफ में परेश रावल ने कह दी ये बात, रणबीर कपूर होंगे खुश

पाथ-ब्रेकिंग परफॉर्मेंस

जहां हर कोई रणबीर कपूर के इस अवतार की तारीफ कर रहा है तो वहीं परेश रावल ने भी इस फिल्म को लेकर रणबीर की तारीफ करते हुए कहा ”रणबीर ने रोल के साथ हद से ज्यादा इंसाफ किया है। उन्होंने पाथ-ब्रेकिंग परफॉर्मेंस दी है। रणबीर की इस परफॉर्मेंस को एक्टिंग स्कूलों में दिखाना चाहिए। रणबीर ने इस मुश्किल किरदार को मिमिक्री भर ना कर के इसे अद्भुत तरीके से निभाया है। मैंने ऐसी एक्टिंग इससे पहले हॉलीवुड फिल्म गॉडफादर 2 में महान एक्टर रॉबर्ट डी नीरो द्वारा देखी थी।”

ये भी पढ़ें: रणबीर कपूर बने मुन्ना भाई, टीजर-2 में मारा ऐसा ये डायलॉग सुनकर आप भी कहेंगे

परेश ने आगे कहा कि, “मैं अपने जीवन को फिल्म के रूप में प्रदर्शित कराने की इजाजत देने के लिए संजय दत्त को 100 बार सलाम करता हूं। संजय ने अपने जीवन में भारी बदलाव किया है। संजय ने ड्रग्स से पूरी तरह से तौबा कर ली है और अब वो इससे दूर ही रहते हैं। ऐसा करना किसी के लिए भी मुश्किल काम है।”

आपको बता दें कि फिल्म ‘संजू’ में परेश रावल संजय दत्त के पिता सुनील दत्त की भूमिका अदा कर रहे हैं। ये फिल्म राजकुमार हिरानी के निद्रेशन में बनाई जा रही है। फिल्म ‘संजू’ 29जून को रिलीज हो रही है जिसे लेकर लोग काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

Related posts

Bengluru Rooftop Fire: बेंगलुरु में बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, जान बचाने के लिए शख्स ने छत से लगाई छलांग

Rahul

एक्टर रणवीर सिंह को भारत का बनाया गया एनबीए ब्रांड एंबेसडर

Neetu Rajbhar

गोवा सरकार जल्द लगाएगी सार्वजनिक जगाहों पर शराब पीने पर रोक

Rani Naqvi