featured देश

सपा में घमासान खत्म, एक ही साईकिल पर सवार दिखेंगे ‘चाचा-भतीजे’

akhilesh 3 सपा में घमासान खत्म, एक ही साईकिल पर सवार दिखेंगे ‘चाचा-भतीजे’

लखनऊ। यूपी में गत दिनों छिड़ा सियासी घमासान नेताजी की ‘क्लास’ के बाद अब थमता दिख रहा है। यह इसी बात से स्पष्ट है कि नाराज अखिलेश ने मीडिया के सामने आकर यह बोला कि वह गायत्री प्रसाद पर नेताजी की बात मानेंगे। उनकी बात नहीं टालेंगे साथ ही गायत्री प्रसाद खनन मंत्री बने रहेंगे। शुक्रवार को आयोजित एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में अखिलेश ने कहा कि जिसका रिएक्शन आप लोगों ने देखा, हो सकता है कम उम्र का तकाजा हो, लेकिन नौजवानों का फैसला इसी तरह का होता है। पारिवारिक झगड़ों के सवाल का जबाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा उनकी वजह से परिवार में झगड़ा नहीं हो रहा है। यह झगड़ा सिर्फ इस कुर्सी का है, जिस पर वह बैठे हुए हैं।

akhilesh

चाचा शिवपाल के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि सारी बातों पर नेताजी से मुलाकत हो चुकी है और सबकुछ सही है। नेताजी, चाचा और मैं मिलकर काम करेंगे, जैसा कि मैं पहले भी बोल चुका हूं कि नेताजी और मेरे बीच कोई नहीं आएगा, और जो कोई भी आएगा उसके खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। जहां तक बात चाचा की है तो वे प्रदेश अध्यक्ष बने रहेंगे। परिवार में किसी भी प्रकार का कोई मतभेद नहीं है।

आपको बता दें कि इससे पहले सपा प्रमुख मुलायम सिंह ने पार्टी में पैदा हुए संकट को खत्म करने के लिए शुक्रवार को लखनऊ में बारी-बारी से अखिलेश यादव और शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की।उसके बाद दोपहर में पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिवपाल, अखिलेश और रामगोपाल के बीच कोई लड़ाई नहीं है। उनके जीवित रहते सपा में कोई फूट नहीं पड़ सकती है।उन्होंने कहा कि अखिलेश उनकी बात मानेंगे। पूरा परिवार चुनाव में एक साथ रहेगा। दोबारा सरकार बनानी है।गौरतलब है कि सीएम अखिलेश ने कुछ मंत्रालय शिवपाल से ले लिए थे, जिसके बाद शिवपाल ने मंत्री तथा प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया। हालांकि उनका इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया।

Related posts

दीवाली की रात भी चुप नहीं बैठा पाक ,आरएस पुरा सेक्टर में की गोलाबारी

shipra saxena

मामली कहासुनी को लेकर कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

Breaking News

दुनियाभर में कोरोना महामारी का कहर, संक्रमितों का आंकड़ा 23.9 करोड़ पार

Kalpana Chauhan