मनोरंजन featured देश

IIFA में दिखा अर्जुन कपूर का जलवा, हम काले हैं तो क्या हुआ”

Untitled 260 IIFA में दिखा अर्जुन कपूर का जलवा, हम काले हैं तो क्या हुआ"

नई दिल्ली।  बॉलीवुड सितारों का समां एक बार फिर बेकॉक में आईफा में देखने को मिल रहा है। जहां पूरा बॉलीवुड एक बार फिर इकट्टा हो गया है। हर साल आईफा की शाम बेहद ही रंगीन होती है। जहां हर साल सितारों का मेला देखने को मिलता है। इस बार की आईफा  की शाम बेहद ही खास होने वाली है। जिसमें प्रियंका से लेकर अमिताभ तक का जलवा आईफा में देखने को मिल रहा है।

Untitled 260 IIFA में दिखा अर्जुन कपूर का जलवा, हम काले हैं तो क्या हुआ"

आईफा  में बॉलीवुड के सुपरमैंन कहे जान वाले अर्जुन कपूर जब यहां पहुंचे तो डांस का एक जबरदस्त कनेक्शन यहां देखने को मिला। अर्जुन ने अपनी बहन सोनम कपूर की शादी में तो बेपरवाह डांस किया ही था अब अर्जुन का बेपरवाह डांस एक बार फिर आईफा में देखने को मिला। आपको बता दें कि इस बार आईफा में अर्जु कपूर का बेहतरीन डांस देखने को मिला जो फिलहाल सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

ये भी पढ़ें: उर्वशी रौतेला ने डाली जान, तो यूलिया ने लूटी महफिल-जाने आईफा अवॉर्ड्स 2018 की हर खबर यहां

आपको बता दें कि आईफा में अर्जुन ने लुंगी पहन कर महमूद के गाने “हम काले हैं तो क्या हुआ दिलवाले हैं”  पर डांस किया था जिसके बाद अर्जन का ये डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया।  इस बार आईफा नाइट को आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन होस्ट कर रहे हैं जिन्होंने लोगों को इंडरटेन करने में अर्जुन का पूरा साथ दिया।

आईफा नाइट से पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि अर्जुन की तबीयत खराब है पर वो ठीक है इसकी जानकारी खुद अर्जुन ने ट्टीट करके दी है। अर्जुन ने लिखा “मुझे बीमार होने से नफरत है। कभी-कभी दुविधा जैसी स्थिति होती है।” इसके अलावा अर्जुन ने कहा ”क्या आप बीमारी में दवा लेकर आराम करते हैं या इस दौरान काम करते हैं? वैसे, मुझे लगता है कि मुझे आराम करना चाहिए और आईफा  का आगाज होने पर ठीक हो जाना चाहिए और स्टेज पर धूम मचा देनी चाहिए।”

Related posts

बढ़ती महंगाई पर कांग्रेस ने सरकार का फूंका पुतला, जमकर किया प्रदर्शन

Rani Naqvi

वृंदावन: कुंभ परिसर में ब्राह्मण सेवा संघ का शिविर, बांके बिहारी जी के गूंजे जयकारे

Yashodhara Virodai

Himachal Pradesh: नवनिर्वाचित सीएम सुखविंदर सुक्खू ने ग्रहण किया कार्यभार

Rahul