मनोरंजन featured

तीन दिन में मिली सलमान खान को मिली 100 करोड़ के ‘ईद की ईदी’

15 35 तीन दिन में मिली सलमान खान को मिली 100 करोड़ के 'ईद की ईदी'

नई दिल्ली।  सलमान खान जहां एक तरफ अपनी फिल्म रेस -3 को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं तो वहीं, दूसरी ओर सलमान की फिल्म रेस-3 ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं और एक बार फिर सलमान ने ये साबित कर दिया है कि वे ही बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस के किंग हैं। बता दें कि सलमान खान की फिल्म को दर्शक भले ही पसंद ना कर रहे हो पर फिल्म ने तीन दिन में 100 करोड़ में एंट्री कर ली है।

15 35 तीन दिन में मिली सलमान खान को मिली 100 करोड़ के 'ईद की ईदी'

ये भी पढ़े: सलमान की फिल्म रेस-3 ने तोड़ी लोगों की उम्मीदें, लोगों ने कहा हर चमकती चीज सोना नहीं होती
दूसरी टॉप वीकेंड ओपनर

इस साल रेस-3 100 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर रेस 3 साल की दूसरी टॉप वीकेंड ओपनर फिल्म बन चुकी है। इस साल हुई कमाई के मामले में टॉप लिस्ट की बात करें तो पद्मावत पहले पायदान पर है। रेस-3 ने धमाकेदार ऑपनिंग कर देशभर में 106.47 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया और इसी के साथ तीन दिन में ही 100करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस फिल्म की कहानी को लेकर लोग काफी एक्साइटेड नजर आ रहे थे। लेकिन लोगों का कहना है कि फिल्म रेस-3 ने लोगों की उम्मीदों को तोड़ दिया है।

बता दें कि सलमान खान अपनी फिल्म रेस-3 को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोग उन्हें रेस-3 को लेकर काफी ट्रोल करते हुए अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यूजर की माने तो रेस-3 सबसे ज्यादा बकवास फिल्म है।

ये भी पढ़े: सलमान खान को इस इस एक्ट्रेस के साथ काम करने में आता है मजा, ये है वजह

कुछ यूजर का कहना है कि इस फिल्म को लेकर सलमान खान को जेल जाना चाहिए। फिल्म रेस-3 को रेमो डिसूजा की ओर से डायरेक्ट किया गया है। जिसमे सलमान खान के अलावा, अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस और डेजी शाह नजर है।

Related posts

अल्मोड़ा: 200 परिवारों का सहारा बनी सरकार, 4 लाख 25 हजार की राशि आवंटित

pratiyush chaubey

छोटी छोटी बातों पर गुस्सा करने वालें अपनाएं ये मुद्रा, जबरदस्त मिलेगा फायदा

mohini kushwaha

योगी सरकार ने खाली करवाए पूर्व मुख्यमंत्रियों समेत 157 सरकारी आवास

mahesh yadav