राज्य featured बिहार

बिहारः राज्यपाल ने की नीतीश की तारीफ कहा हमें फख्र है मुख्यमंत्री नीतीश पर

RAJY बिहारः राज्यपाल ने की नीतीश की तारीफ कहा हमें फख्र है मुख्यमंत्री नीतीश पर

राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने चार दिन पहले दिए अपने बयान का स्पष्टीकरण  देते हुए कहा कि बिहार में नीतीश कुमार ऐसे सीएम हैं जो क्राइम और करप्शन के प्रति जीरो टॉलरेंस रखते हैं।और राज्यपाल ने कहा  नीतीश कुमार के शासन में  कानून व्यवस्था में सुधार हुआ है। हमें फख्र है कि राज्य में ऐसे मुख्यमंत्री है।

 

RAJY बिहारः राज्यपाल ने की नीतीश की तारीफ कहा हमें फख्र है मुख्यमंत्री नीतीश पर

राज्यपाल ने पटना पुलिस की भी सराहना की

गौरतलब है कि राज्यपाल ने ज्ञान भवन में एनआईटी पटना के 7वें दीक्षांत समारोह में छात्र-छात्राओं को संबोधित करने से पहले मीडिया को संबोधित करते हुए पटना पुलिस की सराहना की और कहा मुख्यमंत्री क्राइम और करप्शन के प्रति जीरो टॉलरेंस रखते हैं।उन्होंने कहा कि पिछले दिनों छात्र नेताओं के साथ संवाद के दौरान उनके दिए बयान का काफी दुरुपयोग किया गया।

बिहारःस्थायी अध्यक्ष और लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार कांग्रेस के साथ मीटिंग करेंगे राहुल गांधी

कहीं सुनवाई न हो तो राजभवन में फोन कर सकतीं है छात्राएं

छात्र नेताओं के साथ संवाद के दौरान उनके दिए बयान का काफी दुरुपयोग किया गया।संवाद में छात्राओं के संदर्भ में उन्होंने कहा था कि अगर आपके साथ कहीं ज्यादती हो और आपकी सुनवाई कहीं नहीं हो रही हो तो आप राजभवन में फोन कर सकती हैं। हम पुलिस तक पहुंचने में आपकी सहायता कर सकते हैं। ऐसे दो मामले हुए जिसमें मैंने हस्तक्षेप किया और यह हस्तक्षेप प्रशासन के जरिए किया।

बिहारः नीतीश कुमार ने नीति आयोग की बैठक में मांगा बिहार के लिए का दर्जा विशेष राज्य

राज्यपाल ने छात्राओं के संबंध में दिए गए बयान को मीडिया में संशोधित किया

राज्यपाल ने कहा मेरा इरादा कोई आलोचना करने का नहीं था, न ही समानान्तर पुलिस हेडक्वार्टर खोलने का था। लेकिन पिछले चार-पांच दिनों में इस बात का बहुत दुरुपयोग हुआ है।राज्यपाल ने चीन में प्रचिलित कहावत का हवाला देते हुए कहा कि चीन में एक कहावत है,जब आप किसी को चांद दिखएंगे तो वे चांद की बजाय आपकी उंगलियों को देखेंगे।राज्यपाल ने कहा कि में उन बातों को मीडिया के माध्यम से सही कराना जिसका बीते पांच दिनों में दुरूपयोग किया गया।

महेश कमार यदुवंशी

Related posts

दिल्ली में विदेशी महिला के साथ गैंगरेप, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Rahul srivastava

गाजियाबाद श्मशान घाट हादसा: परिजनों ने मेरठ हाईवे पर शव रखकर लगाया जाम

Aman Sharma

ऋषि कपूर ने पत्रकार को दिया धक्का, वीडियो हुआ वायरल

bharatkhabar