featured देश बिहार राज्य

बिहार में डॉक्टर के सामने पत्नी के साथ गैंग रेप, नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़

04 45 बिहार में डॉक्टर के सामने पत्नी के साथ गैंग रेप, नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़

पटना। बिहार के गया जिले से एक बेहद ही शर्मनाक घटना सामने आई है। जिले के सोनडीहा गांव के पास गया-रफीगंज मार्ग पर बीते बुधवार रात एक डॉक्टर के सामने ही उसकी पत्नी के साथ गैंग रेप किया गया और उनकी नाबालिग बेटी के साथ छेड़खानी की गई। जानकारी के मुताबिक आंती थाना क्षेत्र का रहने वाला डॉक्टर परिवार गुरारू रेलवे स्टेशन से अपने घर लौट रहा था। सोनीडीह गांव के पास लगभग दस से ज्यादा अपराधियों ने उनके मोटरसाइकिल को रोक लिया।

 

04 45 बिहार में डॉक्टर के सामने पत्नी के साथ गैंग रेप, नाबालिग बेटी के साथ छेड़छाड़

 

बता दें कि अपराधियों ने डॉक्टर के हाथ-पांव बांध दिए और उनकी पत्नी और बेटी को पेड़ के सहारे बांध दिया। गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने न्यूज18 को बताया, “महिला ने हमें बताया कि उन लोगों ने अपराधियों से कैश और सामान लेकर जाने देने की अपील की। लेकिन उन्होंने उनकी एक न सुनी। महिला ने गैंग रेप की बात स्वीकार की है। हालांकि, उसका कहना है कि उनकी बेटी के साथ रेप नहीं हुआ लेकिन जोर जबर्दस्ती की कोशिश जरूर हुई। राजीव मिश्रा ने कहा कि दोनों को शहर के एक अस्पताल में मेडिकल टेस्ट के लिए भर्ती कराया गया है। घटना के बाद एसएसपी के नेतृत्व में कई थानों की पुलिस ने सोनडीहा गांव में छापेमारी कर कई युवकों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।

वहीं राजीव मिश्रा ने बताया, “शक के आधार पर सोनडीहा गांव से 20 युवकों को हिरासत में लिया गया है। पीड़िता ने उनमें से दो की पहचान कर ली है। दोनों युवकों से पूछताछ कर घटना में शामिल उनके साथियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। दुष्कर्म की घटना से थोड़ी देर पहले गुरारू से घर जा रहे घोंघी मठ के राजेंद्र यादव और इटवां के छात्र रंधीर कुमार के साथ मारपीट कर रुपये और मोबाइल भी छीना गया। इस बारे में एसएसपी राजीव मिश्रा ने फोन पर बताया कि पूरी घटना की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Related posts

गुजरात: भूपेंद्र पटेल दोबारा चुने गए विधायक दल के नेता, 12 दिसंबर को होगा शपथग्रहण समारोह

Rahul

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा, जौनपुर के 8 लोगों की मौत

bharatkhabar

झाड़ी में पड़े लावारिस नवजात को नोंच रही थी लाल चीटियां, देखने वाले भी रह गए दंग

Shailendra Singh