featured देश मनोरंजन

संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत माधुरी दीक्षित से मिले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

amit shah 1 संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत माधुरी दीक्षित से मिले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

नई दिल्ली। संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बीते बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और उनके डॉक्टर पति श्रीराम माधव नेने से मुलाकात की। आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अमित शाह एक के बाद एक जानीमानी हस्तियों से मिल रहे हैं। आज शाम वह अपनी सहयोगी पार्टी शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से भी मुलाकात करेंगे। इसी अभियान के तहत आज शाह मुंबई में हैं। अमित शाह आज मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के साथ धक -धक गर्ल माधुरी से मिलने भी पहुंचे।

amit shah 1 संपर्क फॉर समर्थन अभियान के तहत माधुरी दीक्षित से मिले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बता दें कि राजनीति के जानकार अमित शाह की माधुरी से हुई इस मुलाकात को पार्टी से जोड़ने की कवायद मान रहे हैं। बता दें कि माधुरी से पहले अमित शाह सेना के पूर्व अध्यक्ष जनरल दलबीर सिंह सुहाग, क्रिकेट के महारथी कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी, भारत के पूर्व मुख्य न्यायाधीश आरसी लोहाटी सहित योगगुरू रामदेव से भी मिल चुके हैं।

वहीं बीजेपी पिछले 10 दिनों से संपर्क फॉर समर्थन अभियान चला रही है। इसके तहत पार्टी के बड़े नेता मोदी सरकार के चार साल के कामकाज की बातें देश के जानी-मानी हस्तियों से मिलकर उनसे साझा कर रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह बुधवार को मुंबई में माधुरी दीक्षित से मुलाकात की। और वह इसी कड़ी में आज सुर साम्रज्ञी लता मंगेशकर और टाटा समूह के संरक्षक रतन टाटा से भी मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात के दौरान शाह इन हस्तियों से मोदी सरकार की 4 साल की उपलब्धियां बता रहे हैं और उन्हें बीजेपी की बुकलेट भी दे रहे हैं।

Related posts

UP News: आजमगढ़ में जहरीली शराब का सेवन करने से 3 लोगों की मौत, 44 अस्पताल में भर्ती

Rahul

सम्मान समारोह: राष्ट्रपति भवन में वीर चक्र से सम्मानित हुए ग्रुप कैप्टन अभिनंदन वर्धमान

Neetu Rajbhar

आखिर किस बात पर ‘चाइनामैन’ पर गुस्साए महेंद्र सिंह धोनी? बताने लगे अपना अनुभव

Ankit Tripathi