बिहार featured राज्य

बिहार: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और बीजेपी की दोस्ती पर ली चुटकी

neetesk बिहार: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और बीजेपी की दोस्ती पर ली चुटकी

नई दिल्ली।  बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव द्वारा बिहार के सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी की दोस्ती पर चुटकी ली गई है। बता दें कि  NDA की इस सप्ताह के अंत में बैठक होना तय है। लेकिन इससे पहले रविवार को पटना में जेडीयू कोर कमिटी की बैठक हुई। जिसके बाद जेडीयू के नेता अजय आलोक ने एक बयान दिया कि बिहार में एनडीए गठबंधन (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) का चेहरा नीतीश कुमार हैं। अजय आलेक के इस बयान पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर BJP पर तंज कसा।

 

neetesk बिहार: तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार और बीजेपी की दोस्ती पर ली चुटकी

 

लोकसभा चुनाव की रणनीति

आपको बता दें कि बिहार में  7 जून को NDA की बैठक होनी है।  जिसमे 2019 के लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाई जाएगी। बैठक के बाद अजय आलोक ने कहा, ‘सीट के बंदवारे को लेकर जेडीयू में सब कुछ साफ है। हम अब तक 25 सीटों पर चुनाव लड़ रहे थे और बीजेपी 15 सीटों पर लेकिन अब अन्य सहयोगी पार्टियां भी हमसे जुड़ चुकी है। तो अब सीट बंटवारे को लेकर वरिष्ठ नेता का फैसला ही मान्य होगा। उनहोंने कहा बिहार में नीतीश ही NDA गठबंधन का चेहरा हैं।

बिहार में कुदरत का कहर, 11 लोगों की मौत

 

बैठक जेडीयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर पर हुई बैठक में शामिल होने केसी त्यागी और पवन वर्मा दिल्ली से पटना पहुंचे थे। बैठक में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी शामिल हुए।

 

बिहार सरकार का बड़ा फैसला 3 लाख संविदा कर्मीयों की चमकेगी किस्मत

 

तेजस्वी यादव की चुटकी

तेजस्वी यादव ने जेडीयू की बैठक को लेकर बीजेपी की चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, “सुशील मोदी बताएं क्या नीतीश जी बिहार में नरेंन्द्र मोदी से बड़े और प्रभावशाली नेता है?  नीतीश जी के प्रवक्ता शुशील मोदी क्या अब भी JDU के हाथों अपने सबसे बड़े नेता की बेइज्जती कराते रहेंगे? नीतीश जी ने कहा था उन्होंने सुशील मोदी के कहने पर मोदी जी की थाली खींची थी”।


 

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के घर हुई मीटिंग के बाद जेडीयू नेता अजय आलोक ने कहा कि बिहार में एनडीए गठबंधन का चेहरा नीतीश ही हैं। जिस पर बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने BJP को आड़े हात लेते हुए ट्वीटर के जरिए कहा जेडीयू NDAके सबसे बड़े नेता की बेइज्जती कर रही है। इसका मतलब इसारा नरेंद्र मोदी की तरफ था।

 

Related posts

बुलंदशहरः भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष का दावा, 2022 में 350 पार

Shailendra Singh

यूपी के सीएम योगी ने आज की औद्योगिक एसोसिएशन के साथ बैठक, श्रमिकों के रोज़गार के ज्ञापनों पर किया हस्ताक्षर

Rani Naqvi

समुद्री सीमाओं की निगरानी के लिए भारत खरीदेगा अमेरिका से ड्रोन

bharatkhabar