Breaking News featured मनोरंजन

बहन रिद्दीमा को भी पसंद है आलिया-रणबीर की जोड़ी! गिफ्ट किया ये खूबसूरत गिफ्ट

ranbir alia बहन रिद्दीमा को भी पसंद है आलिया-रणबीर की जोड़ी! गिफ्ट किया ये खूबसूरत गिफ्ट

काफी समय से रणबीर कपूर और आलिया के रिलेशनशिप की खबरें खूब सुर्खियां बटौर रही हैं। दौंनों ने भले ही इन खबरों को खुलकर स्वीकार ना किया हो, लेकिन दोंनों से जब भी इस बात को लेकर सवाले किए जाते हैं, तो दोंनों एक्टर के चेहरे शर्म से लाला हो जाते हैं, जो इन दोंनों के प्यार के इजहार के लिए काफी है। अब लगता है कि रणबीर कपूर की फैमिलि को भी यह रिश्ता पसंद है। रणबीर की बहन रिद्दीमा ने आलिया को एक ब्रेस्लेट गिफ्ट किया है।

 

ranbir alia बहन रिद्दीमा को भी पसंद है आलिया-रणबीर की जोड़ी! गिफ्ट किया ये खूबसूरत गिफ्ट

 

इस गिफ्ट को पाकर आलिया की खुशी का ठिकाना नहीं है, और अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए आलिया ने इंस्टाग्राम पर इस ब्रेस्लेट का एक फोटो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने रिद्दीमा का शुक्रिया अदा करते हुए कैप्शन में लिखा है- ”थैंक्यू फॉर दिस स्टनिंग ब्रेस्लेट”।

 

bracelete बहन रिद्दीमा को भी पसंद है आलिया-रणबीर की जोड़ी! गिफ्ट किया ये खूबसूरत गिफ्ट

 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणबीर कपूर एक इंटरव्यू के दौरान आलिया के बारे में उनसे पूछे जाने पर कहते दिखे थे कि ‘एक लड़के के तौर पर मेरा आलिया पर क्रश है। वहीं जब रणबीर से आलिया की फिल्म राजी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैंने एक हफ्ते पहले फिल्म देखी, यह भारतीय सिनेमा की बेहतरीन फिल्मों में से एक है। वहीं बीते दिनों आलिया भी एक इंटरव्यू में पहुंची जहां उनसे पूछा गया आजकल आपकी एक लड़के के साथ कई तस्वीरें छप रही हैं। इस पर आप क्या कहेंगी।

Related posts

पेट्रोल-डीजल के दामों से मिल सकती है बड़ी राहत! भारत सरकार ने लिया बड़ा फैसला

Neetu Rajbhar

वैज्ञानिक किरीट कुमार ने कहा जलवायु परिवर्तन के पारिस्थितिकीय प्रभावों पर वैज्ञानिकों की नजर

pratiyush chaubey

यूपी बोर्ड की परीक्षा की कॉपियां लिखने के आरोप में कॉलेज प्रबंधक समेत 58 गिरफ्तार

Rani Naqvi