मनोरंजन featured देश

पाकिस्तान पहला ऐसा देश, जहां भारतीयों को मिलता है सबसे ज्यादा प्यार “विनय पाठक”

Untitled 76 पाकिस्तान पहला ऐसा देश, जहां भारतीयों को मिलता है सबसे ज्यादा प्यार "विनय पाठक"

नई दिल्ली। मशहूर फिल्म एक्टर विनय पाठक आजकल काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं। बता दे कि इसी साल विनय पाकिस्तान गए थे जिसके बाद से विनय को पाकिस्तान कुछ ज्यादा ही पसंद आ गया है इसलिए तो विनय ने कह दिया है कि पाकिस्तान हमारा स्वागत करता है और कोई नहीं करता जितना भारत के लोगों को प्यार पाकिस्तान से मिलता है उतना और कहीं से नहीं मिलता जिसके बाद से विनय सुर्खियों में छा गए हैं।

पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का गर्मजोशी से स्वागत

भेजा फ्राई, दसविदानिया और रब ने बना दी जोड़ी जैसी फिल्मों में नजर आए एक्टर विनय पाठक इस साल की शुरुआत में पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में शामिल हुए थे। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि पाकिस्तान में भारतीय कलाकारों का गर्मजोशी से स्वागत किया जाता है।

Untitled 76 पाकिस्तान पहला ऐसा देश, जहां भारतीयों को मिलता है सबसे ज्यादा प्यार "विनय पाठक"

आम लोगों से कोई वास्ता नहीं है

महोत्सव में शामिल होने के अनुभव के बारे में विनय ने आईएएनएस से कहा, “मुझे लगता है कि सिर्फ पाकिस्तान ऐसा देश है, जहां भारतीय होने की वजह से हमारा खास ख्याल रखा जाता है। दुनिया को कोई भी देश हमारे भारतीय होने की वजह से इतने प्यार और गर्मजोशी भरा व्यवहार हमारे साथ नहीं करता।
विनय ने कहा कि जो नफरत हमें मीडिया और सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है, उसका आम लोगों से कोई वास्ता नहीं है। लोगों को लोगों से दोस्ती करने से किसी भी हालत में, किसी भी वजह से नहीं रोका जाना चाहिए।

बता दें कि विनय मार्च के महीने में पाकिस्तान के एक महोत्सव में शामिल हुए थे। उन्होंने वहां के सिनेमा हॉल और मल्टीप्लेक्स का भी दौरा किया, यहां पर उन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ का बड़ा पोस्टर लगा देखा। विनय ने पाकिस्तानी सिनेमा के आयोजकों के बारे में बात करते हुए बताया कि उन्होंने विनय से कहा था कि पाकिस्तान में भारतीय फिल्मों का बड़ा बाजार है, क्योंकि पाकिस्तानी लोग भारतीय फिल्में देखना पसंद करते हैं और चाहते हैं कि भारतीय फिल्में उनके यहां भी उसी दौरान रिलीज की जाए जिस दौरान भारत में रिलीज की गई हैं।

विनय ने आगे कहा कि भारतीय और पाकिस्तान के लोगों में सांस्कृतिक रूप से समानता है. हमारे लेजेंड, हमारा खान-पान और हमारा लुक समान है. विनय की अगली फिल्म ‘खजूर पर अटके’ है जो शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है।

Related posts

Char Dham Yatra 2022: केदारनाथ यात्रा में बाधा बन सकती है बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट

Rahul

मप्रः निशुल्क होगा खेत की मिट्टी और बीज का परीक्षण- कृषि विकास मंत्री

mahesh yadav

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नेतन्याहू की बात सुनकर हंसी से लोट-पोट हुए लोग

Pradeep sharma