बिहार featured

तेज प्रताप-ऐश्वर्या की शादी-लालू-नीतीश पर टिकी सभी की निगाहें

Untitled 52 तेज प्रताप-ऐश्वर्या की शादी-लालू-नीतीश पर टिकी सभी की निगाहें

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की खबरें खूब जोरों पर हैं पर उनकी शादी से भी ज्यादा लोगों को जिसका इंतेजार है वो है लालू-नीतीश की मुलाकात का जिस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। बता दे कि लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की आज पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होनी है। शादी को लेकर दोनों परिवारों में तैयारियां जमकर चल रही हैं।

Untitled 52 तेज प्रताप-ऐश्वर्या की शादी-लालू-नीतीश पर टिकी सभी की निगाहें

तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी

लालू के घर शुक्रवार को तेजप्रताप की हल्दी कलश की रस्म पूरी की गई। तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में देश के बड़े सियासतदानों के पहुंचने की उम्मीद है। बता दे कि इस शादी में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, जदयू के बागी नेता शरद यादव, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और बाबूलाल मरांडी और मशहूर वकील राम जेठमलानी का इस शादी में शामिल होने का कार्यक्रम तय है, तो वहीं दूसरी ओर प्रियंका गांधी वाड्रा भी इस शादी में शिरकत कर सकती है।

बता दे कि इस शादी में जिस अतिथी पर सभी की निगाहें टिकी हैं वो अतिथी है बिहार के सीएम नीतीश कुमार नीतीश कुमार तेज प्रताप और ऐश्वर्या की शादी में शामिल होने के लिए शाम में वेटरनरी कॉलेज मैदान पहुंचेंगे। बता दे कि महागठबंधन से अलग होने के बाद नीतीश और लालू की यह पहली मुलाकात होगी।

बिहार की राजनीति के दोनों दिग्गज पिछली बार महागठबंधन टूटने से पहले एक दूसरे के आमने सामने हुए थे। बता दे कि राजनीतिक गलियारों में भी नीतीश लालू की मुलाकात को लेकर काफी बातें हो रही हैं। सूत्रों की मानें तो आरजेडी और जेडीयू के नेताओं की नजर नीतीश और लालू के मुलाकात पर ही है। वह किस तरीके से मिलते हैं और उनके हाव-भाव कैसे होते हैं, इसको लेकर काफी उत्सुकता बनी हुई है।

Related posts

भारत पहुंचे ईरान के राष्ट्रपति, शिया समुदाय से होंगे मुखातिब,चाबहार पर बन सकती है बात

Vijay Shrer

राजस्थान में तापमान में आई गिरावट, कल कई जिलों में हो सकती है बारिश

Neetu Rajbhar

छत्तीसगढ़: सुकमा में सीआरपीएफ के जवान ने की खुदकुशी, कोबरा 206 ए में थी तैनाती

Rahul