मनोरंजन featured

शो के दौरान सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के बीच हुई हाथापाई

25 6 शो के दौरान सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के बीच हुई हाथापाई

नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन आजकल काफी चर्चा में छाए हुए है। आए दिन उनसे कोई ना कोई जुड़ी खबर सामनें आ रही है। बात चाहे उनके नए नवेले शो ‘जियो धन धना धन’ की हो या उनकी सलमान खान के साथ आने वाली फिल्म भारत की..सुनील के चर्चे आजकल काफी जोर शोर से हो रहे है। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर सुनील के वायरल होने की वजह शिल्पा के साथ हाथापाई करने का मामला है। जी हां, दोनों के बीच हुई इस हाथापाई का वीडियो बहुत ही तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

25 6 शो के दौरान सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे के बीच हुई हाथापाई

जानें क्या है मामला…

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे दोनों के बीच हाथापाई होती नजर आ रही हैा बता दे कि दोनों का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि सुनाल का ये वीडियो उनके नए शो ‘जियो धन धना धन’ के दौरान का है। दरअसल सुनील और शिल्पा पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं और यह वीडियो शो का ही हिस्सा है जो कि शो के दौरान सच में पति पत्नि जैसे लड़ाई कर रहे हैं। लेकिन यह लड़ाई ऑनस्कीन है न की रियल लाइफ में। शो में सुनील और शिल्पा पति-पत्नी की भूमिका निभाते हुए आपस में लड़ाई कर रहे हैं। वीडियो में आप दोनों हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं। बाकी वीडियो देख कर आप खुद अंदाजा लगा लेगें की ये क्या हो रहा है।

‘जियो धन धना धन’ शो की खासियत ये है कि कॉमेडी किंग और क्रिकेट किंग के बीच की पार्टनरशिप क्रिकेट के इनसाइड यानी ग्रीनरूम के कुछ मजेदार किस्सों को पहली बार क्रिकेट के चाहने वालों के बीच लाए जाते हैं। जियो प्ले अलॉग लाइव शो में इनाम भी शानदार रखे गए हैं। मुंबई में सपनों का घर, 25 कारें और करोड़ों के इनाम। शिल्पा शिंदे, अली असगर, सुगांधा मिश्रा, सुरेश मेनन, परेश गनात्रा, शिवानी दांडेकर और अर्चना विजय सहित तमाम बॉलीवुड और क्रिकेट की हस्तियां इस शो का हिस्सा हैं।.

बता दें कि हाल ही में सुनील को विशाल भारद्वाज ने फिल्म ऑफर की है, जिसमें वह लीड रोल में नजर आएंगे। वहीं सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘भारत’ में भी सुनील की एंट्री हुई है। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘भारत’ में सुनील उनके खास दोस्त का रोल निभाने वाले हैं।



Related posts

किसानों को कैसे मिलेगी कर्ज माफी?

rituraj

टेलीविजन पर गुरमीत चौधरी करेंगे वापसी

Anuradha Singh

कांग्रेस को बड़ा झटका, सपा-बसपा के गठबंधन में कांग्रेस को नहीं मिली जगह!

Ankit Tripathi