लाइफस्टाइल featured मनोरंजन

कंगना का साड़ी स्वेग बन रहा हैं ट्रेंड

17 9 कंगना का साड़ी स्वेग बन रहा हैं ट्रेंड

नई दिल्ली। किसी भी आम महिला से लेकर बॉलीवुड हसिनाओ तक हर कोई अपना साड़ी स्वेग जरुर दिखाती हैं इसलिए तो जब भी कोई स्पेशन प्रोग्राम हो तो उसके लिए साड़ी ही डिसाइड की जाती हैं। आजकल कंगना का भी साड़ी स्वेग खूब ट्रेंड़ कर रहा हैं। बॉलीवुड में जब से कंगना आई हैं तब से उन्होनें साड़ी जैसे साधारण आउटफिट को भी एक सेक्‍सी स्‍टाइल स्‍टेटमेंट बना दिया है। कंगना उन सेलेब्स में से हैं जो खुद फैशन को चैंज कर देती हैं। जिन्हे जो अच्छा लगता है वो कभी उसे करने में हिचकिचातीं नहीं हैं। उनका यही अंदाज उनके फैशन में भी झलकता है।

17 9 कंगना का साड़ी स्वेग बन रहा हैं ट्रेंड

चाहे बात एयरपोर्ट की हो या फिर किसी बॉलीवुड इवेंट की, कंगना को अक्‍सर साड़ी में ही पाया गया है। वह साड़ी को कितनी खूबसूरती के साथ कैरी करती हैं ये तो आप सोशल मीडिया पर देख ही लेते होंगे। ये उन चंद डीवाज़ में से हैं जो साड़ी के ग्रेस और एलिगेंस में चार-चांद लगा देती हैं। कंगना साड़ी में कितनी ज्यादा खूबसूरत लगती है ये बात किसी से छिपी नहीं है। हाल ही में कंगना को डिजाइनर अनिता डोंगरे की डिजाइन की हुई साड़ी में देखा गया।

इस ब्लू साड़ी के साथ मैचिंग ब्‍लाउज भी था जिसमें कंगना किसी कयामत से कम नहीं लग रही थी। साड़ी में कंगना बेहद खूबसूरत लग रही थी। साड़ी के साथ उन्होंने नेकलेस कैरी किया हुआ था इसके साथ कंगना ने मिनिमम मेकअप और हेयरबन बनाया हुआ था जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे थे।

फुटवियर में कंगना ने सिल्वर heels वियर की हुई थी और उनकी फॉटो को देख लग रहा था कि किसी चीज की कमी नहीं हैं। अगर आप भी साड़ी पहनने की शौकीन हैं तो कंगना की साड़ी कलैक्शन से ढेरो आइडिया ले सकते है। एयरपोर्ट हो या कोई इवेंट यह स्टाइल में अपना स्वैग दिखाने से पीछे नहीं हटती।

आज कल शादियों का सीज़न है तो ऐसे में अगर आप साड़ी पहनने की प्‍लानिंग कर रही हों तो कंगना कि इस ब्‍लू साड़ी से आइडिया लगा सकती हैं। साड़ी हर किसी पर अच्‍छी लगती है पर आपके ऊपर कौन सा रंग अच्‍छा लगेगा इस बात को जानना आपके लिए बेहद जरुरी है आप भी साड़ी पहने और ट्रेंड बने।

Related posts

सोमवार को राजेंद्र कुमार की जमानत याचिका पर फैसला

bharatkhabar

प्रदेश के इन लोक कलाकारों को सरकार देगी पेंशन और एक करोड़ का स्वास्थ्य बीमा

Aditya Mishra

नोटबंदी ने भ्रष्टाचार के नये स्रोतों को जन्म दिया: मायावती

Rani Naqvi