Breaking News featured देश यूपी राज्य

राहुल का अमेठी दौरा, सिंगापुर-कैलिफोर्निया के बाद लिया जाएगा अमेठी का नाम

27 1 राहुल का अमेठी दौरा, सिंगापुर-कैलिफोर्निया के बाद लिया जाएगा अमेठी का नाम

अमेठी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौर पर पहुंचे राहुल गांधी ने विकास के मुद्दे पर अपना दावा ठोका। उन्होंने कहा कि वो आने वाले 15 सालों में अमेठी को कौलिफॉर्निया और सिंगापुर बना देंगे और इन दोनों देशों के बाद अमेठी का नाम लिया जाएगा। राहूल गांधी ने गौरीगंज के मंझगवां में एक जनसभा को संबोधित करते हुए ये बात कही। राहुल ने कहा कि आप देख लेना आज से 15 साल बाद कैलिफोर्निया और सिंगापुर के साथ अमेठी का भी नाम लिया जाएगा।  27 1 राहुल का अमेठी दौरा, सिंगापुर-कैलिफोर्निया के बाद लिया जाएगा अमेठी का नाम

राहुल ने कहा कि आप देख लेना चाहे ये हमें कितना भी रोकने की कोशिश करें,चाहें ये फूड़ पार्क छीन लें,हिंदुस्तान पेपर मील छीन ले, कोई फर्क नहीं पड़ता। अमेठी दुनिया का मश्हूर एजुकेशन हब बनेगा। पीएम मोदी पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री सिर्फ भाषणा देते हैं,लेकिन जो सबसे जरूरी काम है वो नहीं करते। आज का युवा रोजगार चाहता है पिछले साल एक लाख से कम युवाओं को रोजगार मिला है।

 

राहुल ने कहा कि आप जहां भी देखो हिंसा बढ़ती जा रही है। ब‍च्‍चों को मारा जा रहा है। जो मार रहे हैं उनकी रक्षा की जा रही है। प्रधानमंत्री एक शब्‍द नहीं कह रहे हैं। देश सुनना चाहता है कि पीएम इन घटनाओं पर क्‍या सोचते हैं। गौरतलब है कि मंगलवार को राहुल गांधी ने एक प्रेस वार्ता के दौरान कहा था कि अगर मुझे संसद में 15 मिनट मिल जाए तो मैं राहुल गांधी की बोलती बंद कर दूंगा।

Related posts

श्रीनगर में CRPF जवानों पर आतंकी हमला, 2 जवान शहीद और 3 घायल

Samar Khan

नेतन्याहू भारतीय दौराः कल गर्मजोशी से हुआ स्वागत, आज इन समझौतों पर हो सकती है वार्ता

Vijay Shrer

सलमान की दुल्हन बनने पर मां सलमा ने दी कटरीना को बधाई, बहन ने शेयर की फोटो

mohini kushwaha