Breaking News featured देश

कांग्रेस ने कसा सरकार पर तंज, बीजेपी का नया स्लोगन ”न ही सोच न ही उम्मीद”

कांग्रेस ने कसा सरकार पर तंज, बीजेपी का नया स्लोगन ''न ही सोच न ही उम्मीद''

नई दिल्ली। बीजेपी को घेरने के लिए कांग्रेस सोशल मीडिया का इस्तेमाल बहुत ही बखूबी के साथ कर रही है। राहुल गांधी हर मुद्दे पर बीजेपी को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इसी कड़ी में अब कांग्रेस ने अपने पर्सनल ट्वीटर हैंडल से अप्रैल फूल डे के जरिए सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जनता को अप्रैल फूल बनाने का आरोप लगाया है। इसके अलावा कांग्रेस ने एक बार फिर बीजेपी को भारतीय जुमला पार्टी बताया है।

कांग्रेस ने सरकार पर कटाक्ष करते हुए #Happyjumaladiwas हैशटैग के साथ लगातार कटाक्ष भरे ट्वीट किए हैं। कांग्रेस ने अपने इस हैशटैग के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें ब्रेकिंग न्यूज के नाम से नोटबंदी का मजाक उड़ाते हुए कहा गया है कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार से मुक्त भारत बनाया है और नोटबंदी के जरिए घर की महिलाओं द्वारा छुपाकर रखे कालेधन को निकलवा लिया है वीडियो में मोदी सरकार के ‘स्वच्छ भारत अभियान’ को नीरव मोदी और मेहुल चोकसी के पीएनबी घोटाले से जोड़ा गया है।कांग्रेस ने कसा सरकार पर तंज, बीजेपी का नया स्लोगन ''न ही सोच न ही उम्मीद''

कांग्रेस ने वीडियो में सरकार को आगे घेरते हुए मोदी का समर्थन करते हुए नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने पीएनबी बैंक का सारा धन साफ कर दिया है और ईनाम स्वरूप उन्हें विदेश यात्रा मिली है। गंगा सफाई अभियान पर भी कटाक्ष करते हुए कांग्रेस ने कहा है कि गंगा इतनी साफ है कि आप उसमें डुबकी लगाकर नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर देख सकते हैं। वीडियो में गंगा को गंदगी से भरा हुआ दिखाया गया है।

ब्लैक मनी वापस लाने के मोदी जी के वादे का मजाक उड़ाते हुए कहा गया है कि मोदी जी के जुमले के मुताबिक हर भारतवासी के अकाउंट में 15 लाख रुपये जमा हो चुके हैं। देश का हर राज्य-शहर स्मार्ट सिटी बन चुका है। जहां रोबोट घर-घर से कचरा इकट्ठा कर रहे हैं। सरकार ने 200 करोड़ नई नौकरियां दे दी हैं जिससे मंगल ग्रह के एलियन भी आकर भारत में नौकरी कर रहे हैं। कांग्रेस ने अपने अगले कटाक्ष भरे फोटो को टवीट् कर कहा  कि ‘ना ही सोच ना ही उम्मीद’। ‘बीजेपी ने अपना 2019 का स्लोगन जारी कर दिया है।

Related posts

गंगा रक्षा के लिए एक्ट बनाने की मांग लेकर अनशन पर रहीं साध्वी पद्मावती को दिल्ली एम्स में कराया गया भर्ती

Rani Naqvi

डेयरी कारोबार में पंतजलि की धमाकेदार एंट्री, रामदेव ने लांच किए पांच प्रोडक्ट

mahesh yadav

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र  काशी  से पारित होगा ‘धर्मादेश’ 25 नवंबर से शुरू होगी धर्मसंसद

mahesh yadav