Breaking News featured यूपी राज्य

सपा पर भड़के सीएम, कहा- समाजवाद एक धोखा और बहरूपिया ब्रांड

Yogi Adityanath 2 सपा पर भड़के सीएम, कहा- समाजवाद एक धोखा और बहरूपिया ब्रांड

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की विधानसभा में प्रदेश में कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए यूपीकोका कानून को सर्वसम्मति से पास कर दिया गया है। इसी को लेकर विधान परिषद में सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष को सच्चाई कभी हजम नहीं होती। विपक्ष सर्कस के शेर की तरह बर्ताब कर रहा है, जैसे सर्कस का शेर दूसरों के झूठन पर पलता ठीक वैसे ही विपक्ष भी यही काम करके खुश हो रहा है। सीएम ने कहा कि बजट के दौरान विपक्ष ने जो कहा वो वास्तविकता से परे है और विपक्ष निराधार बात कर रहा कि सरकार ने बजट का 20 से 50 फीसदी ही खर्च किया है।  Yogi Adityanath 2 सपा पर भड़के सीएम, कहा- समाजवाद एक धोखा और बहरूपिया ब्रांड

उन्होंने कहा कि सरकार ने बजट का 95 फीसदी बिजली पर, 100 फीसदी ग्राम्य विकास पर, 100 फीसदी खाद्य, 88 फीसदी सिंचाई, 83 फीसदी शिक्षा और 100 फीसदी ग्रह विभाग पर खर्च किया है। उन्होंने कहा कि हम प्रदेश में बंद पड़ी सभी चीनी मिलों को वापस चलाने जा रहे हैं और अब किसान गन्न नहीं जलाएगा। जब तक खेतों में गन्ना हैं चीनी मिले बंद नहीं होगी। सीएम ने कहा कि प्रदेश में किसानों की खुशहाली का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछले एक साल में एक भी किसान ने आत्महत्या नहीं की है।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के एमएलसी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि आप लोगों ने नेताजी (मुलायम सिंह यादव) और शिवपाल सिंह यादव को बीच मजधार में ही छोड़ दिया है। सीएम ने कहा कि समाजवाद एक धोखा है, समाजवाद अब समाप्तवाद हो रहा है। समाजवादी बहरूपिया ब्रांड हैं, समाजवाद की परिभाषा सपा से नहीं सीखनी मुझे क्योंकि ये वहीं बहरूपिया ब्रांड है जो जर्मनी में नाजीवाद और इटली में फासीवाद और यहां गुंडाराज के रूप में देखने को मिल रहा है।

Related posts

आउटसोर्स 38 कर्मचारियों को कर्मकार कल्याण बोर्ड ने दिखाया बाहर का रास्ता, इतने दिनों में मांगी जांच की रिपोर्ट

Trinath Mishra

विदाई भाषण में नरेश अग्रवाल ने मोदी-शाह को कहा शुक्रिया, इशारों में मांग लिया टिकट

Rani Naqvi

पीएनबी घोटाले में CBI की सफाई कहा, नीरव और मेहुल के भागने में हमारा कोई हाथ नहीं

mahesh yadav