28 03 2018 manpreetbadalmmm विधानसभा में मनप्रीत का रौद्र रूप, बादल परिवार पर जमकर किया प्रहार

चंडीगढ़। पंजाब विधानसभा में वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने आज बादल परिवार के राज खोले तो हंगामा हो गया। मनप्रीत ने बुधवार को सुखबीर सिंह बादल और बिक्रम सिंह मजीठिया पर ताबड़तोड़ हमेल किए। वित्तमंत्री ने कहा कि जो लोग कभी अपनी बहन की शादी पर किस्त पर गाड़ी लेकर देते थे। आज वह लोग करोड़ों की गाड़ियों पर घूम रहे हैं। इस पर शिरोमणि अकाली दल के विधायकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। पंजाब विधानसभा के बजट सत्र के अंतिम दिन वित्‍तमंत्री मनप्रीत बादल बजट पर चर्चा का जवाब दे रहे थे। 28 03 2018 manpreetbadalmmm विधानसभा में मनप्रीत का रौद्र रूप, बादल परिवार पर जमकर किया प्रहार

इस दौरान वह पूरे फार्म मं दिखे। उन्‍होंने कहा कि सुखबीर और मजीठिया पर एक के बाद एक हमले किए। उन्‍होंने सुखबीर और मजीठिया द्वारा किए गए हमलों का जमकर जवाब दिया। मनप्रीत ने कहा कि अपनी बहन की शादी में जिन लोगों ने किस्‍त पर गाड़ी खरीदकर दी वे आज करो़ड़ों की गाडियों में कैसे चल रहे हैं। मनप्रीत बादल ने कहा, हमारे परिवार में विवाहित विक्रम मजीठिया की बहन को दी गई गाड़ी भी इन्होंने किस्तों पर ले कर दी।

वित्तमंत्री यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मेरी ताई (पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल की पत्नी) का जब निधन हुआ तो भोग पर लंगर एसजीपीसी ने लगाए। वित्त मंत्री ने पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल पर हमला करते हुए कहा कि जिन लोगों ने पंजाब को लूटा, वे आज मेरे ऊपर उंगली उठा रहे हैं। मनप्रीत ने कहा कि गुड़गांव में 17 किल्ले जमीन पर सात स्टार होटल बनाया गया। सवाल है कि यह जमीन चौधरी देवीलाल ने बादल परिवार को क्यों दी। यह जमीन एसवाइएल पर समझौते के कारण दी गई।

 

सपा पर भड़के सीएम, कहा- समाजवाद एक धोखा और बहरूपिया ब्रांड

Previous article

आप नेता डॉ. अमरजीत थिंद ने थामा अकाली दल का दामन

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.