Breaking News featured दुनिया

डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और वेनेसा का हो सकता है तलाक, कोर्ट में दी अर्जी

डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के छोटे बेटे डोनाल्ड ट्रंप जूनियर और उनकी पत्नी वेनेसा ट्रंप ने तलाक लेने का फैसला किया है। दोंनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट में इस बात का एलान किया है। उन्होंने कहा, ‘शादी के बारह साल बाद हम दोंनों ने अलग होने का फैसला किया है। हम दोंनों के दिलों में हमेशा एक-दूसरे और परिवारों के लिए आदर और सम्मान रहेगा। हमारे पांच बच्चे हैं जो हमेशा हम दोंनों के लिए प्राथमिकता रहेंगे।’

डोनाल्ड ट्रंप

न्यूयॉर्क पोस्ट और न्यूयॉर्क डेली न्यूज़ की खबर के मुताबिक वेनेसा ने गुरुवार को मेनहेट्टन सुप्रीम कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी है। दोंनो की मुलाकात 2003 में एक फैशन शो के दौरान हुई थी और 2005 में दोंनों ने शादी कर ली थी।

 

वेनेसा ट्रंप की डोनाल्ड ट्रंप जूनियर के साथ सगाई और शादी न्यूयॉर्क में अखबारों के आकर्षण का विषय रहा था। हालांकि उस वक्त उनके ससुर डोनाल्ड ट्रंप ने राजनीति में प्रवेश नहीं किया था।

 

उनकी सगाई के समय ऐसी खबरें खूब बढ़चढ़ चर्चा में रहीं कि किस तरह ट्रंप जूनियर ने न्यूजर्सी में एक जवाहरात कारोबारी की ओर से मुफ्त दी गई हीरे की अंगूठी स्वीकार कर ली। और इसके बदले में ट्रंप ने उनकी दुकान के बाहर अपनी शादी के इजहार का सीन टीवी कैमरों और पत्रकारों के सामने दोहराया था।

 

 

Related posts

26 जनवरी 2023 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकल

Rahul

घाटी में शांति बनाने की महबूबा ने की अपील, हमेशा के लिए नहीं है अफस्पा

Rahul srivastava

प्रभावशाली रहा जी-20 सम्मेलन : अर्जेटीना राष्ट्रपति

bharatkhabar