Breaking News featured यूपी

दयाशंकर ने मायावती पर की अभद्र टिप्पणी, कुत्ते से की तुलना बाद में पलटे

mayawati dayashankar दयाशंकर ने मायावती पर की अभद्र टिप्पणी, कुत्ते से की तुलना बाद में पलटे

मैनपुरी। बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी करके विवादों में फंसे भाजपा के निष्कासित नेता ने एक बार फिर से मायावती के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। मैनपुरी के घिरोर कस्बे में रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान दयाशंकर ने मायावती की तुलना कुत्ते से की और कहा मायावती एक डरपोक महिला है, मायावती उस कुत्ते जैसी है जैसे गली में कोई गाड़ी जाती है तो कुत्ते उस गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते है और जैसे ही गाड़ी में ब्रेक लगता है तो कुत्ते पीछे भाग जाते है।

mayawati dayashankar

हालांकि इस टिपप्णी के बाद जब नेता को लगा कि शायद उन्होंने कुछ गलत कह दिया है तो उन्होंने अपनी बात को ही पलट दिया और सफाई देते हुए कहा, हमने मायावती को कुत्ता नहीं कहा, बल्कि ये कहा कि मायावती और उनके नेता हमें कुत्ता बताते है। इस कार्यक्रम में दयाशंकर के साथ उनकी पत्नी स्वाति भी मौजूद थी।

बता दें कि इससे पहले भी दयाशंकर ने मायावती के खिलाफ एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद भाजपा को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा यहां तक की उनकी पत्नी स्वाति ने मोर्चा संभालते हुए अपने पति का बचाव भी किया था। लेकिन केस दर्ज होने के बाद दयाशंकर को भाजपा ने बर्खास्त कर दिया था।

Related posts

370 का विरोध करने वाले देश विरोधी

Rajesh Vidhyarthi

रजनीकांत ‘अन्नात्थे’ की शूटिंग दोबारा शुरू करने पहुंचे हैदराबाद, सन पिक्चर्स ने ट्विटर हैंडल से शेयर की तस्वीर

Aman Sharma

भारत में 3 सालों में 350 फीसदी बढ़ा साइबर अपराध

bharatkhabar