featured Breaking News दुनिया

ट्रंप के ट्वीट पर पाक ने कहा, अमेरिका ने बदले में केवल गालियां दी है

tr 1 ट्रंप के ट्वीट पर पाक ने कहा, अमेरिका ने बदले में केवल गालियां दी है

नई दिल्ली। आतंकवाद से हर देश परेशान है और उसे जड़ से खत्म करने की सोच रहा है। अमेरिका भी इस मामले में बहुत सख्ती दिखा रहा है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने इसी मुद्दे पर ट्वीट किया था जिसके बाद पाकिस्तान की बेचैनी बढ़ी हुई है। डोनॉल्ड ट्रंप ने कहा था कि आतंकवाद के खिलाफ कार्वाई के नाम पर पाकिस्तान ने अमेरिका को सिर्फ बेवकूफ बनाया है।

ट्रंप के ट्वीट के इस जवाब पर पाकिसतान के रक्षा मंत्री ने कहा कि हमने अमेरिका की आतंकवाद के खिलाफ बहुत मदद की है।हमने अमेरिका को जमीन और हवाई रास्ते से संचार की सुविधा दी। फौजी अड्डों में पहुंच दी और खुफिया सहयोग किया, लेकिन बदले में अमेरिका ने हमें गालियों और अविश्वास के सिवा कुछ नहीं दिया।

tr 1 ट्रंप के ट्वीट पर पाक ने कहा, अमेरिका ने बदले में केवल गालियां दी है

 

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि 15 सालों में अमेरिका ने 33 बिलियन डॉलर पाकिस्तान को देकर बेवकूफी की है. बदले में उन्होंने हमें सिर्फ झूठ और धोखा दिया है। जिन आतंकियों का हम अफगानिस्तान में पीछा करते हैं उन्हें वो अपनी जमीन पर पनाह देता है।इस बात पर पाकिस्तान ने अमेरिका के राजदूत को समन कर अपनी नाराजगी जताई है।

ट्रंप के इस आरोप के बाद पाकिस्तान में खलबली मची हुई है। पाक के विदेश मंत्री ने ख्वाजा आसिफ ने पाक के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी से मुलाकात की। खबरों के अनुसार बैठक में ट्रंप के बयान की एक विस्तृत समीक्षा की गई।आसिफ ने ट्वीट किया, ‘‘हम अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप के ट्वीट पर इंशाअल्लाह जल्द जवाब देंगे।हम विश्व को सच्चाई बताएंगे।तथ्यों और गढ़ी कहानी का अंतर बताएंगे।

Related posts

मिजोरम में अंडर कंस्ट्रक्शन रेलवे पुल गिरने से 17 लोगों की मौत, कई दबे, रेस्क्यू जारी

Rahul

लखनऊ: अखिलेश के साथ आए केशव मौर्या, पढ़िए क्या है मामला

Shailendra Singh

इंडिगो के कर्मचारियों ने बुजुर्ग यात्री के साथ की मारपीट , वीडियो वायरल

Breaking News