Breaking News featured दुनिया

हाफिज के साथ मंच साझा करने पर फिलीस्तीन की हुई फजीहत

saeed 3 हाफिज के साथ मंच साझा करने पर फिलीस्तीन की हुई फजीहत

नई दिल्ली। हाफिज सईद पाकिस्तान में खुले आम घूम रहा है, रैलियां कर रहा है और साथ ही फिलिस्तानी राजदूत उसके साथ रैली में मंच साझा कर रहें हैं। अपने इस काम के बाद फिलिस्तीन को फजीहत झेलनी पड़ रही है। भारत ने जबसे इस पर कड़ी आपत्ति जताई है तब से फिलिस्तीन सरकार ने फौरन पाक से अपने राजदूत को वापस बुलाने का फैसला किया है। साथ ही फिलिस्तान सरकार ने भारत में तैनात अपने राजदूत के जरिए पूरे मामले पर सफाई दी है।

 

saeed 3 हाफिज के साथ मंच साझा करने पर फिलीस्तीन की हुई फजीहत

भारत के विरोध जताने के बाद भारत में फिलिस्तान के रजादूत अदनान अबु अल हजा ने सफाई देते हुए कहा कि हमारे राजदूत हाफिज को नहीं जानते थे। हमारे राजदूत का भाषण बाद में था। हाफिज के भाषण करने पर उन्होंने पूछा था कि ये कौन है। इसके बाद वो भाषण देकर चले गए थे। हजा ने कहा कि हमारे लिए ये स्वीकार्य नही है और उन्हें वापस बुलाने का फैसला कर लिया गया है।

फिलिस्तान ने भारत के गुस्से को शांत करने के लिए कहा कि आतंकवाद के खिलाफ हमारा देश भारत के साथ है इसलिए हम अपने राजदूत को वापस बुला रहें हैं। हजा ने कहा कि पीएम मोदी हमारे महत्वपूर्ण मेहमान हैं और ङम उनका स्वागत करना चाहते हैं।हमें उनका बेसब्री से इंतजार है।

Related posts

सोनाली फोगाट की मौत में गोवा पुलिस ने PA सुधीर और सुखविंदर पर दर्ज किया हत्‍या का केस

Rahul

उत्तराखंड में सीएम रावत ले रहे हर पल की समीक्षा, मुख्य सचिव स्तर पर भी की जा रही लगातार माॅनिटरिंग

Shubham Gupta

हाफिज ने कासिम की फांसी का किया विरोध, भारत को ठहराया जिम्मेदार

shipra saxena