Breaking News featured देश

पाक की नापाक हरकत, सीमा पर फायरिंग कर आतंकियों को भारत में घुसाने की रची साजिश

sina पाक की नापाक हरकत, सीमा पर फायरिंग कर आतंकियों को भारत में घुसाने की रची साजिश

जम्मू। पाकिस्तान ने आज एक बार फिर सीमा पर  जम्मू संभाग पुंछ सेक्टर से आतंकियों को भारत की सीमा में दाखिल करवाने को लेकर गोलबारी की। पाकिस्तान की इस नापाक कोशिश को भारतीय सेना ने करारा जवाब देते हुए आतंकियों को वापस सीमा पार खदेड़ दिया है और पाकिस्तानी सेना को भी जमकर जवाब दिया । बावजूद इसके पाकिस्तान की तरफ से फायरिंग जारी है, जिससे सीमांत क्षेत्र में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।sina पाक की नापाक हरकत, सीमा पर फायरिंग कर आतंकियों को भारत में घुसाने की रची साजिश

बता दें कि वीरवार सुबह पाक सेना ने पुंछ के गुलपुर सेक्टर में सैन्य चौकियों को निशाना बनाने के साथ रिहायशी क्षेत्रों पर मोर्टार बरसाना शुरू कर दिए। बताया जा रहा है कि इस गोलाबारी की आड़ में पाक सेना ने अपने बंकरों में मौजूद दहशतगर्दो में से चार से पांच आतंकियों के दल को सीमा पार करवाने का प्रयास किया, लेकिन पहले से सतर्क भारतीय सेना ने जवाबी कार्रवाई कर उसे विफल कर दिया। जवानों को भारी पड़ता देख आतंकियों ने जान बचाकर वापस भागने में ही भलाई समझी।

इस घटना के बावजूद पाक सेना ने गोलाबारी बंद करने के बजाए उसे जारी रखा हुआ है, जिसका भारत भी कड़ा जवाब दे रहा है। पिछले कुछ दिनों से सीमा पर तनाव का माहौल बना हुआ है। शनिवार को पाक सेना ने राजौरी के केरी सेक्टर में गोलाबारी की थी, जिसमें सेना के मेजर सहित चार जवान शहीद हो गए थे। भारत ने भी गुलाम कश्मीर में घुसकर पाकिस्तान के सैनिकों को ढेर कर दिया था।

Related posts

सेना ने मनाया धूमधाम से मनाया आजादी अमृत महोत्सव

Kalpana Chauhan

देश में लिंगानुपात में भारी गिरावट, देश के 17 राज्यों में कम हुई लड़कियों की संख्या

Vijay Shrer

डोनाल्ड ट्रम्प और थेरेसा मे ने की बातचीत, उत्तर कोरिया पर लिया ये फैसला

bharatkhabar