Breaking News featured यूपी राज्य

उत्तर प्रदेश: शादी समारोह में पहुंचे बीजेपी के कार्यकर्ता, लव जिहाद का मुद्दा बताकर किया बवाल

lave jihad उत्तर प्रदेश: शादी समारोह में पहुंचे बीजेपी के कार्यकर्ता, लव जिहाद का मुद्दा बताकर किया बवाल

गाजियाबाद। राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियबाद में बीजेपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं द्वारा शादी में खलल डालने का मामला सामने आया है। यहां पर बीजेपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर उतपाथ मचाने के बाद कहा कि वो यहां लव जिहाद को लेकर हंगामा कर रहे हैं क्योंकि यहां एक मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को अपने जाल में फंसकार उससे शादी कर रहा है। कार्यकर्ताओं की इन हरकतों को देखकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठी भांजी। मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के राज नगर इलाके में एक शादी समारोह चल रहा था कि इसी बीच बीजेपी और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए शादी में जमकर उतपाथ मचाया। lave jihad उत्तर प्रदेश: शादी समारोह में पहुंचे बीजेपी के कार्यकर्ता, लव जिहाद का मुद्दा बताकर किया बवाल

जब परिजनों ने इसका कारण पूछा तो प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं ने लव जिहाद का आरोप लगाते हुए कहा कि इलाके में जो शादी हो रही है वो हिंदू और मुस्लिम लड़का-लड़की के बीच में हो रही है और इस शादी को रुकवाने के लिए वे यहां आए हैं। वहीं इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तस्दीक की तो पता चला कि दोनों परिवारों की रजामंदी से ये शादी हो रही है। पुलिस ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को हिदायत देते हुए कहा कि किसी भी तरह का हंगामा प्रदर्शन बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके बाद भी जब बीजेपी कार्यकर्ता नहीं रूके तो मजबूरन पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों की रजामंदी से ये शादी हो रही थी और अगर लड़का-लड़की और परिवार राजी है तो किसी को अधिकार नहीं है कि वो कानून हाथ में ले। चाहे वे बीजेपी के लोग ही क्यों ना हो। इस बीच बीजेपी के महानगर अध्यक्ष अजय शर्मा ने कहा कि वे अपना काम करेंगे।  पुलिस चाहें कुछ भी कहे। इन बातों से ऐसा लगता है कि बीजेपी के ये महानगर अध्यक्ष समाज के ठेकेदार बन गए है।

Related posts

तेज रफ्तार की चपेट में आए दंपत्ति सहित दो मासूम घायल

Rahul srivastava

किराए का मकान देखने आई महिला के साथ गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार

Rahul srivastava

कांग्रेस पार्टी में बड़ा फेरबदल, अहमद पटेल बने कांग्रेस के कोषाध्यक्ष

mahesh yadav