featured देश यूपी राज्य

डबल मर्डर केस: पुलिस आज कर सकती है हत्या का खुलासा

murder

ग्रेटर नोएडा। यूपी के ग्रेटर नोएगा में पिछले हफ्ते गौरसिटी में मां-बेटी की हत्या हुई थी। उसके बाद से गायब 15 साल के बच्चे को पुलिस ने बनारस से बरामद किया है। हत्या के बाद ये बच्चा संग्दिध परिस्थितियों में घर से गायब हो गया था बता दें कि ये बच्चा घर का एक लौता बेटा है। बच्चे का नाम प्रखर है। वहीं पुलिस आज हत्या के मामले का खुलासा कर सकती है। पुलिस बच्चे को बनारस से लेकर ग्रेटर नोएडा के लिए रवाना हो गई है।

murder
murder

बता दें कि मृतक महिला का नाम अंजलि अग्रवाल और बेटी का नाम मणि कनिका है। दरअसल दोनों को 4 दिंसबर के बाद किसी ने भी नहीं देखा था। इस बीच लगातार रिश्तेदार फोन कर रहे। लेकिन जब किसी ने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने पास के ही रहने वाले रिश्तेदार को फोन किया। जिसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई पुलिस ने गैट तोड़कर देखा तो दोनों के शव बैड पर पड़े थे। शवों के पास एक बैट और कैंची भी पड़ी थी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी।

वहीं घटना के बाद से मृत अंजलि का बेटा लापता हो गया था। जिसे अब पुलिस ने बनारस से बरामद किया है। हत्या के बाद से ही पुलिस प्रखर की तलाश कर रही थी। जिसके बाद उन्हें कामयाबी मिली। पुलिस इस मामले में प्रखर को आरोपी मान रही थी। हालांकि इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ कि प्रखर ने ही अपना मां और बहन की हत्या की है। पुलिस इसको लेकर आज खुलासा कर सकती है। पुलिस का कहना है कि घर का मालिक बिजनेस के सिलसिले में अहमदाबाद रहता है और घर पर उसके माता-पिता, पत्नी, बेटी और बेटा रहते हैं। जो इस वक्त उत्तराखंड गए हुए हैं। पुलिस का कहना है कि मां -बेटी की हत्या बैट से पीट-पीट कर की गई और बाद में दोनों का गला कैंची से रेत दिया गया।

Related posts

70 तबादले झेलने के बाद कासनी को मिला अनोखा विभाग, जिसमे गाड़ी, वेतन, स्टाफ कुछ नहीं

Rani Naqvi

राष्ट्रपति जो बाइडेन हुए कोरोना पॉजिटिव, PM मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

Rahul

राष्ट्रपति ने हरियाणा के फतेहाबाद में शिरोमणि कबीर प्रकट दिवस समारोह को संबोधित किया

mahesh yadav