देश Breaking News featured

Congress vs BJP: कांग्रेस नेताओं ने हीं नहीं, बीजेपी ने भी किया है अपशब्दों का इस्तेमाल

co Congress vs BJP: कांग्रेस नेताओं ने हीं नहीं, बीजेपी ने भी किया है अपशब्दों का इस्तेमाल

नई दिल्ली। गुजरात चुनाव अपने चरम पर है। 22 साल से सत्ता में रहने के बाद गुजरात चुनाव जीतना बीजेपी के लिए नाक का सवाल बन चुका है। वहीं कांग्रेस सत्ता में आने के लिए हर तरह से हाथ-पांव मार रही है। प्रचार में एक दूसरे पर जुबानी फायरिंग हो रही है। मुद्दा ये है कि अगर कांग्रेस के नेताओं के बोल बिगड़ जा रहें हैं तो वहीं बीजेपी नेता भी जहर उगल रहें हैं।

हाल ही में मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए नीच शब्द का इस्तेमाल किया और सवालों के घेरे में आ गए। कांग्रेस के लिए अय्यर का बयान सिरदर्द बन रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया। वहीं बीजेपी भी इस बयान का सहारा लेकर कांग्रेस पर तंज कस रही है। रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि उनके नेता भी कई बार कांग्रेस नेताओं के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग कर चुके हैं।

 

co Congress vs BJP: कांग्रेस नेताओं ने हीं नहीं, बीजेपी ने भी किया है अपशब्दों का इस्तेमाल

सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी नेता परेश रावल ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इटैलियन जर्सी गाय कहा था। इसके बावजुद मोदी ने उन पर कोई कार्रवाई नहीं की और ना ही माफी मांगने को कहा। पीएम मोदी ने भी एक बार शशि थरुर की पूर्व पत्नी को 50 करोड़ की गर्लफ्रेंड बताया था। इसके लिए क्या मोदी माफी मांगेंगे। हाल ही में नरसिम्हा राव ने राहुल को बाबर भक्त और खिलजी का रिश्तेदार बताया था।

अय्यर को पार्टी से बेदखल करने पर सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि यही हैं कांग्रेस का गांधीवादी नेतृत्व व विरोधी के प्रति सम्मान की भावना। कांग्रेस पार्टी ने श्री मनी शंकर अय्यर को कारण बताओ नोटिस जारी कर प्राथमिक सदस्यता से निलम्बित कर दिया है। क्या मोदी जी कभी यह साहस दिखाएँगे?

यूपी के चुनाव के दौरान दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने राहुल गांधी सहित पूरे परिवार को जेबकतरा कहा था। राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर आए वक्त कोई ना कोई बयान दिया जाता है।

अब अपने सिर पर पड़ने वाले सिर दर्द को कांग्रेस ने अपने नेता को पार्टी से बाहर कर बीजेपी के हवाले कर दिया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि बीजेपी कांग्रेस के इस दांव का जवाब कैसे देती है।

Related posts

आज पीएम मोदी धान फसल के न्यूनतम समर्थन मूल्य की कर सकते हैं घोषणा, किसानों को मिल सकती है बड़ी राहत

Shailendra Singh

मुठभेड़ के दौरान 1 आंतकी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

Pradeep sharma

Haridwar Kumbh 2021: यूपी से मदद लेगी त्रिवेंद्र सरकार, पुलिसकर्मियों और पीएसी की करेंगे मांग

Yashodhara Virodai