featured Breaking News देश

गुजरात चुनावः राहुल ने ट्वीट कर मोदी से पूछा 8वां सवाल

rahul modi गुजरात चुनावः राहुल ने ट्वीट कर मोदी से पूछा 8वां सवाल

अहमदाबाद। राहुल गांधी जल्द ही आधिकारिक तौर पर कांग्रेस अध्यक्ष हो जाएंगे। सामने उनके गुजरात चुनाव खड़ा है। ऐसे में राहुल जी जीन से जुटे हुए हैं। गुजरात में मोदी को कड़ी टक्कर देने के लिए राहुल लगातार सवाल कर रहें हैं। राहुल ने मोदी से 8वां सवाल ये पूछा कि 39% बच्चे कुपोषण से बेज़ार हर 1000 में 33 नवजात मौत के शिकार।

 

rahul modi गुजरात चुनावः राहुल ने ट्वीट कर मोदी से पूछा 8वां सवाल

राहुल गांधी पीएम मोदी को आंकड़ों में उलझा रहें है और निशाना साध रहें हैं। रैली में जुबानी फायरिंग तो हो ही रही है राहुल ट्वीटर पर भी मोदी से सवाल कर रहें हैं। उन्‍होंने अपना 8वां सवाल पूछते हुए कहा, ‘39% बच्चे कुपोषण से बेज़ार। हर 1000 में 33 नवजात मौत के शिकार। चिकित्सा के बढ़ते हुए भाव। डाक्टरों का घोर अभाव. भुज में ‘मित्र’ को 99 साल के लिए दिया सरकारी अस्पताल क्या यही है आपके स्वास्थ्य प्रबंध का कमाल?’

यही नहीं राहुल से आंकड़ों में गलती होने पर बीजेपी नेताओं ने राहुल को निशाने पर लिया था। राहुल ने मंहगाई पर जो ग्राफ दिखाया था वो गलत था। इस पर राहुल ने ट्वीट किया, बीजेपी के मेरे सभी मित्रों के लिएः मैं नरेंद्र भाई की तरह नहीं हूं, एक इंसान हूं और इंसान से गलती हो जाती है।गलती की ओर ध्यान दिलाने के लिए शुक्रिया।

Related posts

सीएम योगी का बड़ा निर्णय, ये दो अस्पताल करेंगे कोविड हॉस्पिटल के रूप में काम

Aditya Mishra

Black Widows Release-अब और इंतजार नहीं कर सकती : Shilpa Shetty

Aditya Gupta

भारत के लिए ख़तरा : AFGHANISTAN और PAKISTAN  में लश्कर-ए-तैयबा के नए TERROR CAMP

Rahul