Breaking News featured देश राज्य

गुजरात चुनाव: पीएम ने साधा राहुल पर निशाना, मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं आई गुजरात में बिजली

pm गुजरात चुनाव: पीएम ने साधा राहुल पर निशाना, मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं आई गुजरात में बिजली
अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में बीजेपी को जीत दिलाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जोरो-शोरो से प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में वो कांग्रेस और राहुल गांधी पर बड़े पैमाने पर हमला बोल रहे हैं। गुजरात के अहमदाबाद के धंधुका में रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने राहुल गांधी पर तंस कसा। उन्होंने कहा कि धंधुका के लोगों से उनका करीबी रिश्ता है। वहीं पीएम ने संविधान निर्माता भीव राव अम्बेडगर की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि एक परिवार ने बाबा साहेब और सरदार पटेल के साथ घोर अन्याय किया है। pm गुजरात चुनाव: पीएम ने साधा राहुल पर निशाना, मंदिर-मंदिर घूमने से नहीं आई गुजरात में बिजली
पीएम ने कहा कि जब कांग्रेस पर पं.नेहरू का पूरी तरह से एकाधिकार हो गया था तो उन्होंने पूरी कोशिश की थी कि बाबा साहेब को संविधान सभा में जगह न मिले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार रहते हुए भी बाबा साहेब को कभी-भी भारत रत्न से सम्मानित नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि बीजेपी की सरकार ने टैकंर राज खत्म किया, इससे पहले ये बिजनेस कांग्रेस के नेताओं और उनके परिवार के हाथ में रहता था।
पीएम ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि मंदिर-मंदिर घूमने से गुजरात में बिजली नहीं आई है। गौरतलब है कि अहमदाबाद बीजेपी का गढ़ माना जाता है, साल 2012 में यहां की 21 में से 17 विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने कब्जा जमाया था। अहमदाबाद में इस दूसरे चरण के तहत 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदी बेन पटेल भी यहीं से चुनाव लड़ती हैं।

Related posts

महोबा: सुहागरात से पहले दुल्‍हन ने कर दिया ऐसा कांड, उड़े सबके होश

Shailendra Singh

बहनों के सम्मान को पहुंची ठेस तो निकालेंगे राम नाम सत्य की यात्रा- योगी आदित्यनाथ

Trinath Mishra

सीएम योगी का कोरोना पर प्रहार, रिकॉर्ड टेस्टिंग के साथ रिकवरी रेट पहुंचा 98 प्रतिशत

Shailendra Singh