Breaking News featured देश राज्य

भरूच में गरजे पीएम मोदी, पूछा- इंदिरा और राजीव गांधी गुजरात के किस अस्पताल में पैदा हुए थे?

DQG1 I5UEAApmPP भरूच में गरजे पीएम मोदी, पूछा- इंदिरा और राजीव गांधी गुजरात के किस अस्पताल में पैदा हुए थे?

भरूच। गुजरात में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने गुजरात के भरूच में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने गुजराती भाषा में अपनी स्पीच की शुरुआत करते हुए यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत और कांग्रेस के खराब प्रदर्शन को लेकर टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि यूपी पंडित जवाहरलाल नेहरू, मोती लाल नेहरू, इंदिरा गांधी और सोनिया गांधी की कर्मभूमि रही है, लेकिन निकाय चुनाव में कांग्रेस का क्या हाल हुआ ये बात सब को पता है। इसी के साथ पीएम ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी पर सवाल उठाते हुए कहा कि इंदिरा और राजीव गांधी खुद को गुजरात का बेटा और बेटी कहते थे, लेकिन मैं पूछना चाहता हूं कि वो दोनों गुजरात के किस अस्पताल में पैदा हुए थे।DQG1 I5UEAApmPP भरूच में गरजे पीएम मोदी, पूछा- इंदिरा और राजीव गांधी गुजरात के किस अस्पताल में पैदा हुए थे?

पीएम मोदी ने कहा कि भरूच और कच्छ में मुस्लिमों की काफी आबादी है और यहां भी बीजेपी के शासन में तेजी से विकास कार्य हुआ है और इन दो जिलों के नाम विकास के मामले में काफी ऊपर आते हैं। आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी सुरेंद्रनगर में रैली करेंगे और साथ ही श्री स्वामी नारायण गुरुकुल विश्विद्या प्रतिष्ठान के एक नीजि कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे। वहीं शाम को राजकोट में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। गौरतलब है कि एक तरफ जहां पीएम मोदी चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में जनता के बीच में जाकर अपनी सरकार की उपलब्धियां गिना रहे हैं, तो वहीं राहुल गांधी ने भी पूरी ताकत झोंकी हुई है।

पीएम की रैली के 2 दिन बाद राहुल फिर से गुजरात जा रहे हैं। कांग्रेस उपाध्यक्ष 5 और 6 दिसंबर को रैलियां करेंगे इससे पहले पीएम मोदी के पिछले गुजरात दौरे के बाद राहुल गांधी बिना किसी पूर्वनियोजित कार्यक्रम के गुजरात पहुंच गए थे। बता दें कि गुजरात में दो चरण में मतदान होना है।  पहले चरण के लिए 9 दिसंबर और दूसरे चरण के लिए 14 दिसंबर को वोटिंग होगी. वोटों की गिनती 18 दिसंबर को होगी।

Related posts

5 अप्रैल 2022 का पंचांग: चैत्र नवरात्र का चौथा दिन, जानें आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

Neetu Rajbhar

उत्तराखण्ड सरकार की बड़ी चुनौती पलायन को रोकना, देखें चौकानें वाले आंकड़े

bharatkhabar

अश्विन चौबे का कोविड-19 टीकाकरण अभियान को लेकर बड़ा बयान, कहा- एक बूथ पर प्रतिदिन लगेंगे 100 टीके

Aman Sharma