Breaking News featured देश यूपी राज्य

”AAP” ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-जहां ईवीएम वहां बीजेपी शेर और जहां मतपत्र वहां ढेर

aap ''AAP'' ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-जहां ईवीएम वहां बीजेपी शेर और जहां मतपत्र वहां ढेर

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के नगर निकाय चुनावों में बीजेपी की शानदार जीत को लेकर आम आदमी पार्टी ने करारा हमला बोला है। आम आदमी पार्टी ने निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए ईवीएम में खराबी को जिम्मेदार ठहराया है। पार्टी ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि इन लोगों ने वोटिंग मशीन में खराबी करके इस चुनाव में जीत दर्ज की है। आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने उन्हीं पदों पर जीत दर्ज कि है जहां पर ईवीएम से मतदान हुआ था। उन्होंने कहा कि जहां मतपत्र से चुनाव हुए वहां बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा।

aap ''AAP'' ने बीजेपी पर कसा तंज, कहा-जहां ईवीएम वहां बीजेपी शेर और जहां मतपत्र वहां ढेर

संजय सिंह ने बीजेपी पर ईवीएम में गड़बड़ी करने का आरोप लगाते हुए कहा कि सच्चाई तो ये है कि बीजेपी नगर निगम के चुनावों में इसलिए जीती है, क्योंकि वहां पर ईवीएम से मतदान कराया गया है, जबकि नगर पंचायत और नगर पालिका परिषद के चुनाव में मतपत्र से वोट डाले गए, तो बीजेपी को बेहद कम सीटें मिली। इससे साफ है कि वहां ईवीएम का इस्तेमाल हुआ। उन्होंने कहा कि जहां ईवीएम से चुनाव हुआ वहां बीजेपी शेर और जहां मतपत्र से मतदान हुआ वहां बीजेपी ढेर। उन्होंने कहा कि हम लगातार ये कह रहे हैं कि जब ईवीएम से चुनाव होंगे, तब तक बीजेपी और नरेंद्र मोदी चुनाव जीतते रहेंगे।

वहीं उन्होंने उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन पर खुशी जाहिर करते हुए सूबे के लोगों का दिल से धन्यावाद किया। सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव में आम आदमी पार्टी ने पहली बार अपने उम्मीदवार मैदान में उतारे थे और ये बहुत खुशी की बात है कि पार्टी ने  दो नगर पंचायत अध्यक्ष और 44 पार्षदों के पद पर जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि जिस तरह इस चुनाव में यूपी की जनता ने पार्टी का साथ दिया उसके लिए हम राज्य की जनता का आभार व्यक्त करते हैं। ईवीएम के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी का मुद्दा AAP भविष्य में भी उठाती रहेगी।  सिंह ने कहा कि हमने पहले भी चुनाव आयोग को ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायत की है और अब फिर आयोग के समक्ष इसकी शिकायत करेंगे।

Related posts

मुलायम का पार्टी कार्यकर्ताओं को मंत्र

bharatkhabar

पीएम मोदी ने किया 2 योग पुरस्कारों का ऐलान

bharatkhabar

जनरल बिपिन रावत की एईसी ट्रेनिंग कॉलेज और पचमढ़ी केंद्र की दो दिवसीय यात्रा खत्म

Rani Naqvi