Breaking News featured देश राज्य

राहुल गांधी की खास है ये अभिनेत्री, गुजरात में कांग्रेस के लिए कर रही प्रचार

rahul gandhi and divya spandana राहुल गांधी की खास है ये अभिनेत्री, गुजरात में कांग्रेस के लिए कर रही प्रचार

 गांधीनगर। गुजरात में दोबारा सत्ता हासिल करने के लिए बीजेपी जहां अपने केंद्रीय मंत्रीयों से चुनाव प्रचार करवा रही है, तो वहीं कांग्रेस ने इसके लिए दक्षिण भारतीय अभिनेत्री दिव्य स्पंदन को चुना है। स्पंदन को खुद राहुल गांधी ने कांग्रेस की सोशल मीडिया की जिम्मेदरी सौंपी है। मिली जानकारी के मुताबिक हाल ही में गुजरात में दिए गए कांग्रेस का स्लोगन ”विकास पागल हो गया है” दिव्य ने ही दिया है। उन्ही की सोशल मीडिया टीम ने इस स्लोगन को आगे बढ़ाया है। दिव्य के इस स्लोगन का फायदा कांग्रेस को गुजरात में जमकर मिल रहा है  और वो नीचले दर्जे से उठकर अव्वल दर्जे पर आ गई है।

rahul gandhi and divya spandana राहुल गांधी की खास है ये अभिनेत्री, गुजरात में कांग्रेस के लिए कर रही प्रचार

वहीं अब दिव्य राहुल गांधी के जीएसटी को लेकर दिए गए बयानों को नए तरह से रखने का प्रयास कर रही हैं, जिससे राहुल की इमेज सुधारने में भी मदद मिल रही है। बता दें कि दिव्य की मां की कांग्रेस से काफी नजदीकियां है, जिसके चलते दिव्य साल 2012 में कांग्रेस में शामिल हो गई। इसके बाद साल 2013 में कर्नाटक की मड्या सीट पर हुए लोकसभा के उपचुनाव में जीत दर्ज करके लोकसभा पहुंची, लेकिन साल 2014 की मोदी लहर के चलते उन्हें चुनाव में हार का सामना करना पड़ा। बाकी नेताओं की तरह इनके बयान पर भी राजनीति गरमा चुकीं है। दरअसल जब इन्होंने युवा सांसद के तौर पर पाकिस्तान की यात्रा की थी तो इन्होंने वहां से आकर कहा था कि पाकिस्तान अच्छा है, नर्क नहीं है, इनके इस बयान पर देश में काफी बवाल मचा था।

दिव्य स्पंदन की बात करें तो इनकी मां सिंगल पैरेंट रही हैं। इन्होंने ऊटी के बोर्डिंग स्कूल में पढाई की है और ये कक्षा आठवीं तक अपने सौतेले पिता के साथ ही रही हैं।  उन्हीं ने दिव्य की पढ़ाई का खर्च उठाया। ग्रेजुएशन पूरी होते ही फिल्मों के ऑफर आने लगे और वे फिल्मों में आ गईं। दिव्य पहली बार 2004 में तमिल फिल्म इंडस्ट्री में आईं। उन्होंने रम्या के नाम से ‘कुथ्थू’ फिल्म में काम किया। इसी वजह से वे ‘रम्या’ के नाम से  फेसम हो गईं। इसके बाद 2006 में ‘तनानाम तनानाम’ फिल्म के लिए उन्हें श्रेष्ठ अदाकारा का फिल्मफेयर पुरस्कार मिला। इसके बाद भी उनकी लगातार फिल्में आती रहीं।

Related posts

Liquor Policy Case: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज राउज एवेन्यू कोर्ट में होगी सुनवाई

Rahul

पीएम की सांसदों को सलाह: फोन पर बात करें कम, काम करें ज्यादा

bharatkhabar

सीएम का ऐलान,बलात्कारियों को फांसी दिलाने के लिए करेंगे कानून में संशोधन

lucknow bureua