Breaking News खेल

भारत अब बन गया है फुटबॉल का देश: इन्फेंटिनो

Gianni Infantino14 भारत अब बन गया है फुटबॉल का देश: इन्फेंटिनो

नई दिल्ली। पहली बार फीफा के किसी विश्व कप में शामिल हुई भारतीय टीम की तारीफ करते हुए विश्व फूटबॉल नियामक संस्था के अध्यक्ष गियानी इन्फेंटिनो ने कहा कि भारत अब फुटबॉल का देश बन गया है। बता दें कि इन्फेंटिनो कल होने वाली फीफी परीषद की बैठक और फीफा अंडर-17 विश्व कप के फाइनल मैच के आयोजन के लिए भारत आए हैं। फीफी अंडर-17 विश्व कप को लेकर इन्फेंटिनो ने कहा कि सभी भारतीय का धन्यावाद, ये बहुत जरूरी था। उन्होंने कहा कि मेरे लिए भारत आना बड़े ही सम्मान की बात है।

Gianni Infantino14 भारत अब बन गया है फुटबॉल का देश: इन्फेंटिनो

फीफा के अध्यक्ष इन्फेंटिना का अखिल भारतीय फुटबॉल संघ के महासचिव कुशल दास और वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुब्रत दत्ता ने इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर स्वागत किया। बता दें कि भारतीय फुटबॉल संघ के अध्यक्ष प्रफुल पटेल और इन्फेंटिनो के बीच एक अनौपचारिक बैठक भी होगी।

दूसरी ओर, इंग्लैंड की अंडर-17 फुटबॉल टीम के कप्तान जोएल लातिब्यूदिएरे की नजर फीफा अंडर-17 विश्व कप खिताब पर है। इंग्लैंड ने बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल मैच में ब्राजील को 3-1 से मात देकर टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। इंग्लैंड का सामना 28 अक्टूबर को फाइनल मुकाबले में स्पेन से होगा।

Related posts

INDvsAUS: पुजारा के शतक के बदौलत सम्मानजनक स्कोर तक पहुंची टीम इंडिया

mahesh yadav

बारिश का कोड रेड अलर्ट, उत्तराखण्ड में होगी तगड़ी बारिश, मौसम विभाग ने कही ये बात

bharatkhabar

शबाना ने पोहे को बताया उपमा, ट्विटर पर हुई ट्रोल

Breaking News