featured Breaking News देश राज्य

गुजरात घमासान: 1947 में कांग्रेसी मोदी को देखना चाहते थे पीएम !

babu bokhiria गुजरात घमासान: 1947 में कांग्रेसी मोदी को देखना चाहते थे पीएम !

गुजरात में इन दिनों राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। आए दिन हो रही बयानबाजी के बाद अब राजनीति अपनी चरम पर पहुंच गए है। ऐसे में अब देखने को मिल रहा है कि बीजेपी के नेताओं-मंत्रियों पर पीएम मोदी का जादू सिर चढ़ रखा है। मामला पोरबंदर का है। यहां पर एक कार्यक्रम के दौरान राज्य कृषि मंत्री बाबू बोखरिया मुख्य अतिथि के तौर पर आ रखे थे।

babu bokhiria गुजरात घमासान: 1947 में कांग्रेसी मोदी को देखना चाहते थे पीएम !
babu bokhiria

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बोखरिया ने कहा कि देश आजाद होते वक्त कई कांग्रेसी चाहते थे कि नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि आजादी के वक्त नरेंद्र मोदी कांग्रेसियों की पहली पसंद थे। दरअसल बात यह है कि बोखरिया कहना कुछ और चाहते थे लेकिन कह कुछ और गए। वह कहना चाहते थे कि आजादी के बाद कांग्रेसी सरदार पटेल को अपना पीएम देखना चाहते थे लेकिन सरदार पटेल की जगह उनके मुंह से नरेंद्र मोदी निकल गया।

आपको बता दें कि भारत 1947 में आजाद हुआ था जबकि पीएम मोदी का जन्म तीन साल बाद 17 सितंबर 1950 में हुआ था। वही दूसरी तरफ गुजरात में चुनाव की तारीखों का भी ऐलान हो चुका है। चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही राजनीतिक मतभेद की स्थिति काफी जोर शोर से चल रही है। जहां बीजेपी के लिए गुजरात का चुनाव जीतना नाक का सवाल है तो दूसरी तरफ कांग्रेस अपना वनवास किसी भी सूरत में तोड़ना चाहती है।

Related posts

बुलंदशहर- शिकारपुर क्षेत्र में रोडवेज बस और टैम्पों की भिडंत, 4 की मौत व आधा दर्जन से अधिक घायल

piyush shukla

आज है साल का आखिरी सूर्य ग्रहण, ये हैं मुख्य तथ्य

mohini kushwaha

रेवाड़ी गैंगरेप: आर्मी का जवान शामिल हुआ तो सख्त-सख्त सजा दी जाएगी

Rani Naqvi