featured Breaking News देश राज्य

गुजरात घमासान: 1947 में कांग्रेसी मोदी को देखना चाहते थे पीएम !

babu bokhiria गुजरात घमासान: 1947 में कांग्रेसी मोदी को देखना चाहते थे पीएम !

गुजरात में इन दिनों राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। आए दिन हो रही बयानबाजी के बाद अब राजनीति अपनी चरम पर पहुंच गए है। ऐसे में अब देखने को मिल रहा है कि बीजेपी के नेताओं-मंत्रियों पर पीएम मोदी का जादू सिर चढ़ रखा है। मामला पोरबंदर का है। यहां पर एक कार्यक्रम के दौरान राज्य कृषि मंत्री बाबू बोखरिया मुख्य अतिथि के तौर पर आ रखे थे।

babu bokhiria गुजरात घमासान: 1947 में कांग्रेसी मोदी को देखना चाहते थे पीएम !
babu bokhiria

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बोखरिया ने कहा कि देश आजाद होते वक्त कई कांग्रेसी चाहते थे कि नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री बने। उन्होंने कहा कि आजादी के वक्त नरेंद्र मोदी कांग्रेसियों की पहली पसंद थे। दरअसल बात यह है कि बोखरिया कहना कुछ और चाहते थे लेकिन कह कुछ और गए। वह कहना चाहते थे कि आजादी के बाद कांग्रेसी सरदार पटेल को अपना पीएम देखना चाहते थे लेकिन सरदार पटेल की जगह उनके मुंह से नरेंद्र मोदी निकल गया।

आपको बता दें कि भारत 1947 में आजाद हुआ था जबकि पीएम मोदी का जन्म तीन साल बाद 17 सितंबर 1950 में हुआ था। वही दूसरी तरफ गुजरात में चुनाव की तारीखों का भी ऐलान हो चुका है। चुनाव की तारीखों के ऐलान से पहले ही राजनीतिक मतभेद की स्थिति काफी जोर शोर से चल रही है। जहां बीजेपी के लिए गुजरात का चुनाव जीतना नाक का सवाल है तो दूसरी तरफ कांग्रेस अपना वनवास किसी भी सूरत में तोड़ना चाहती है।

Related posts

जानिए अफगानिस्तान की यात्रा पर गए वाजपेयी ने क्या कहा था

rituraj

शहीद औरंगजेब के घर पहुंची रक्षा मंत्री सीतारमण

Breaking News

उत्तराखंडः15वें वित्त आयोग के अध्यक्ष एवं सदस्य अक्टूबर में प्रदेश का भ्रमण करेंगे

mahesh yadav