featured Breaking News देश यूपी राज्य

जब सीएम योगी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर अखिलेश ने लगाई फटकार

akhilesh yadav जब सीएम योगी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर अखिलेश ने लगाई फटकार

लखनऊ स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय पर इलाहाबाद विश्वविद्याल छात्र संघ में चुनाव जीतने वाले समाजवादी पार्टी के छात्र पदाधिकारियों को सम्मानित किया गया है। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सभी को बधाई दी है। इस दौरान सभी छात्र नेताओं ने पूर्व सीएम के प्रति अपने विचार सामने रखे।

akhilesh yadav जब सीएम योगी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर अखिलेश ने लगाई फटकार
akhilesh yadav

लेकिन इस दौरान एक पदाधिकारी ने यूपी के तत्काल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए काफी गलत बयान दे दिया। पदाधिकारी द्वारा अवैध टिप्पणी करते वक्त पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उसे तत्काल रोक दिया और अपनी बात खत्म करने के लिए भी कह दिया। अखिलेश यादव ने जैसे ही देका कि वह सीएम योगी के लिए अभद्र टिप्पणी कर रहा है तो अखिलेश ने उसे तुरंत रोक दिया। जिसके बाद अखिलेश ने उसे डांट भी लगाई।

इस सब के बाद अखिलेश यादव मीडिया के सामने आए। मीडिया के सामने उन्होंने कहा कि वह उस छात्र नेता के बोल को वापस लेते हैं। उस नौजवान ने सीएम योगी के लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल किया था। इस दौरान उन्होंने बड़े छात्र सम्मेलन की भी घोषणा कर दी। अपने संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि देश में सांप्रदायिक ताकतों को सिर्फ देश के नौजवान ही रोक सकते हैं।

Related posts

IWN ने महिला उद्यमी के लिए आयोजित किया सम्मेलन, अमृता रॉय ने कही ये बात

Trinath Mishra

पंडित गया प्रसाद जी महाराज: भक्ती की मिसाल, गिरिराज की तलहटी में झाड़ू लगाते गुजार दिए थे 65 साल

Saurabh

नगरीय बस सेवाओं की गुणवत्ता को बेहतर बनाया जाये : राजेन्द्र तिवारी

Shailendra Singh