featured Breaking News देश राज्य

बीजेपी-आप की सांठगांठ के कारण बढ़ा मेट्रो किराया, अब कर रहे हैं ड्रामा: अजय माकन

congress launches rath for delhi metro fare hike बीजेपी-आप की सांठगांठ के कारण बढ़ा मेट्रो किराया, अब कर रहे हैं ड्रामा: अजय माकन

नई दिल्ली। इन दिनों मेट्रो का बढ़े हुए किराए को लेकर दिल्ली सरकार और बीजेपी के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। इस बीच अब कांग्रेस की तरफ से बयानबाजी की जा रही है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने एक अभियान चलाया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं और मेट्रो यात्रियों के साथ मेट्रो बचाओ रथ चलाया जा रहा है।

congress launches rath for delhi metro fare hike बीजेपी-आप की सांठगांठ के कारण बढ़ा मेट्रो किराया, अब कर रहे हैं ड्रामा: अजय माकन
congress launches rath for delhi metro fare hike

कांग्रेस की तरफ से ‘Stop Politics, Save Metro’ अभियान चलाया जा रहा है। दूसरे चरण में दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि मेट्रो के भविष्य को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार और केंद्र के बीच चल रही जंग के कारण मेट्रो के तीसरे फेज का काम काफी पीछे चल रहा है और अगर ऐसा ही रहा तो चौथा चरण आ ही नहीं पाएगा तथा इसका कोई भविष्य नहीं है। उन्होंने कहा कि जनता ‘मेरी मेट्रो मैं ही संवारु’ अभियान में जुड़ रही है।

कांग्रेस की तरफ से अभियान कन्हैया नगर मेट्रो स्टेशन से लेकर पीतमपुरा स्टेशन चल चला। इस बीच अजय माकन ने कहा कि किराय बढ़ोतरी के बीच केंद्र और दिल्ली सरकार के प्रतिनिधि बैठक में मौजूद थे और दोनों सरकारों की सांठ-गांठ के कारण ही दिल्ली मेट्रो का किराया बढ़ाया गया है जिसका फल आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि दोनों ही दल ड्रामा करने में लगे हुए हैं।

Related posts

विश्व बैंक की चेतावनी: पेट्रोल- डीजल की कीमतों में 20 फीसदी हो सकता है इजाफा

Rani Naqvi

शायराना अंदाज में क्रिकेट को अलविदा कह गये सबके धोनी..

Rozy Ali

भाजपा सांसद रमेश विधूड़ी ने केजरीवाल को दी गालियां

shipra saxena