featured Breaking News देश राज्य

CPM को केजरीवाल का साथ, ‘कुछ ताकतें देश में अशांति फैला रहीं हैं’

delhi cm CPM को केजरीवाल का साथ, 'कुछ ताकतें देश में अशांति फैला रहीं हैं'

नई दिल्ली। इन दिनों केरल में बीजपी ने सत्तारूढ़ सीपीएम के खिलाफ मोर्चा खोला हुआ है। बीजेपी आरएसएस कार्यकर्ताओं के हो रही हत्याओं के खिलाफ बीजेपी-सीपीएम में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। लेकिन अब दिल्ली के मुख्यमंत्री तथा आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल केरल में सत्तारूढ़ सीपीएम के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। उनका कहना है कि कुछ ताकतें अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही हैं जिससे वह काफी दुखी हैं।

delhi cm CPM को केजरीवाल का साथ, 'कुछ ताकतें देश में अशांति फैला रहीं हैं'
delhi cm

यह सब मुख्यमंत्री केजरीवाल ने केरल पर्यटन विभाग के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कही है। लेकिन केरल में बीजेपी आरएसएस कार्यकर्ताओं की हत्याओं की बीजेपी की तरफ से राजनीतिक हत्या करार दिया जा चुका है। लगातार बीजेपी ने केरल में सीपीएम के खिलाफ हल्ला बोल कर रखा है। लेकिन सीएम केजरीवाल ने कहा कि कुछ ताकतें पनप रही हैं जोकि धर्म के नाम पर देश तोड़ने का प्रयास कर रही हैं। कार्यक्रम में सीएम ने बधाई देते हुए कहा कि आप अच्छी तरह से उन ताकतों से लड़ते हैं। सीएम ने कहा कि यह देश गांधी, महावीर और बुद्ध का है।

यह बात सीएम केजरीवाल ने शनिवार को कही है। सीएम ने कहा कि देश के लोगों को घृणा पसंद नहीं है लोगों को देश में शांति का माहौल चाहिए जिसका संदेश भारत ने सदियों पहले दुनिया को दिया था। सीएम ने कहा कि हम उन लोगों में विश्वास रखते हैं जिन्होंने देश की नींव रखी है। लेकिन कुछ ताकतें ऐसी पनप रही हैं जो देश को तोड़ने का काम कर रही हैं। उन ताकतों के खिलाफ हम सभी को एक साथ मिलकर लड़ने की जरूरत है।

Related posts

लापता हुआ वायुसेना का सुखोई-30 विमान, रडार से टूट गया था संपर्क

Rani Naqvi

नहीं हो पायेंगे बाबा बैद्यनाथ के दर्शन, सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में कही ये बात

Nitin Gupta

उड़ीसा के गांव सुधाकोंडा में एक आदमी को नक्सलियों ने उसके घर में घुसकर मार

Breaking News