यूपी राज्य

कार्यकारिणी बैठक में पहुंचे डिप्टी सीएम, दिए जरूरी दिशा निर्देश

sunil barala कार्यकारिणी बैठक में पहुंचे डिप्टी सीएम, दिए जरूरी दिशा निर्देश

शुक्रवार को बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हुई। यह बैठक मेरठ में की गई जिसमें सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं और विधायकों ने शिरकत की। इस बैठक में राष्ट्रीय सह संयोजक भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ व राष्ट्रीय संरक्षक परशुराम स्वाभिमान सेना सुनील भराला ने भी अपनी हिस्सेदारी दी। वही मुख्य अतिथि के तौर पर यहां सूबे के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत की तथा सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं और विधायकों को संबोधित किया।

sunil barala कार्यकारिणी बैठक में पहुंचे डिप्टी सीएम, दिए जरूरी दिशा निर्देश
sunil barala

सूबे में हमेशा सुर्खियों में रहने वाली शिक्षा व्यवस्था को लेकर बीजेपी कार्यकारिणी बैठक में बात की गई। बैठक में प्राइमरी शिक्षा को लेकर डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कुछ जरूरी दिशा निर्देश दिए। इस सब की जानकारी राष्ट्रीय सह संयोजक भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ व राष्ट्रीय संरक्षक परशुराम स्वाभिमान सेना सुनील भराला ने दी है। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में डिप्टी सीएम ने आने वाले नगर निगम चुनाव और 2019 में बीजेपी को 325 प्लस के साथ सूबे में सरकार बनानी है। जिसके तहत सुबह से ही यहां बैठक शुरू हो चुकी थी।

उन्होंने बताया कि बैठक में प्राइमरी शिक्षा का मुद्दा उठाया गया है और बैठक में यह निर्धारित किया गया है कि अंग्रेजी के लिए स्कूलों में एक अलग से टीचर होना चाहिए। इसके साथ ही प्रीपेड़ मीटर विद्युत योजना पर भी बात की गई है। राष्ट्रीय सह संयोजक भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ व राष्ट्रीय संरक्षक परशुराम स्वाभिमान सेना सुनील भराला ने बताया कि इस मुद्दे को सदन में भी उठाया गया था।

Related posts

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश, परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

Pradeep sharma

नोएडा के रेव पार्टी में स्टूडेंट गर्ल्स का होता था इस्तेमाल, देखें क्या करतीं ये लड़कियां

bharatkhabar

उप्रः प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर स्कूल की पढ़ाई रोककर मनाया गया जश्न

mahesh yadav