featured Breaking News देश राज्य

दिल्ली: मानसरोवर पार्क में मौत का तांडव, 4 महिलाओं समेत 5 की मौत

crime 4 दिल्ली: मानसरोवर पार्क में मौत का तांडव, 4 महिलाओं समेत 5 की मौत

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार सुबह एक ऐसी सनसनीखेज घटना सामने आई जिसने पुलिस के भी होश उड़ा दिए। यहां मानसरोवर पार्क इलाके में सुबह के पक्त एक साथ 5 हत्याओं की खबर आने के बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया। मृतकों में 5 महिलाएं शामिल हैं।

crime 4 दिल्ली: मानसरोवर पार्क में मौत का तांडव, 4 महिलाओं समेत 5 की मौत
crime

इस घटना की जानकारी शाहदरा पुलिस को दी गई। पुलिस को सूचना दी गई कि बंद हो चुकी जिंदल ऑयल मिल के अंदर अपार्टमेंट बने हैं जिनमें से एक फ्लैट के अंदर चार महिलाओं की हत्या कर दी गई है। यही नहीं, घर के बाहर एक गार्ड भी तैनात है और उसकी भी इस सनसनीखेज वारदात में हत्या कर दी गई है। जब इस मामले में जांच की गई तो पता लगा कि ऑयल मिल कंपनी जोकि बंद हो चुकी है उसके मालिक 7 भाई हैं और सात भाईयों में से एक परिवार की चार महिलाओं का कत्ल किया गया है। वही पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सभी महिलाओं की हत्या चाकू के गोद कर की गई है। वही गार्ड की भी हत्या चाकू से गोद कर की गई है। गार्ड का शव पुलिस ने ग्राउंड फ्लोर से बरामद किया। शुरुआती जांच में पुलिस अंदाजा लगा रही है कि यह वारदात संपत्ति के लालच में की गई है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

बाराबंकी: सतरिख स्थित राजीव मेमोरियल आदर्श विद्यालय में अराजक तत्वों ने किया उत्पात, प्रबंधक ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए लगाई गुहार

piyush shukla

कौल हाउस में डेरा डालेंगी प्रियंका गांधी, सिक्योरिटी के कड़े इंतजाम

Aditya Mishra

राजनैतिक पार्टियों को दिसम्बर तक भरना होगा आयकर रिटर्न

Rahul srivastava